Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

‘मैंने पत्नी की हत्या कर दी है…’ पुलिस को फोन कर कहा और भेजी लोकेशन, फिर कैंची लेकर…

‘मैंने पत्नी की हत्या कर दी है…’ पुलिस को फोन कर कहा और भेजी लोकेशन, फिर कैंची लेकर…
‘मैंने पत्नी की हत्या कर दी है…’ पुलिस को फोन कर कहा और भेजी लोकेशन, फिर कैंची लेकर…
‘I have killed my wife…’ he called the police and sent the location, then took scissors…

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक महिला की हत्या से सनसनी मच गई. बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर तीन बजे पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ. गुस्साए पति ने कैंची से गला रेतकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. फिर उसने पुलिस कंट्रोल रूम फोन कर कहा मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. मौके से ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया.

यह घटना एयरपोर्ट थाना क्षेत्र आशापूर्णा नैनो मैक्स कॉलोनी में हुई. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी फोन पर खूब बात करती थी. जिसके चलते उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा होता था. जब सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी घर के बाहर कैंची हाथ में लेकर बैठा था. पुलिस ने तुरंत उसे हिरासत में ले लिया और को शव पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में भेजा दिया गया.

पत्नी की कैंची से गला रेतकर पति की हत्या

पुलिस ने बताया कि पति के शक की वजह से पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था. आरोपी सूरज को पत्नी रेखा का फोन पर बात करना पसंद नहीं था. जिसकी वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था. दो दिन पहले रेखा अपने मायके गई थी, लेकिन शुक्रवार को जब वह घर लौटी तो दोनों के बीच बहस होने लगी, जिसके बाद सूरज ने उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

मृतका रेखा का परिवार कुड़ी भगतासनी में रहता है और उन्हें घटना की जानकारी दी गई. रेखा का सूरज के साथ यह दूसरा विवाह था, जो पिछले साल नवंबर में हुआ था. शुरू में दोनों कुड़ी क्षेत्र में रहते थे, लेकिन ससुराल से अनबन के चलते आशापूर्णा कॉलोनी में शिफ्ट हो गए थे. पुलिस ने बताया कि सूरज डॉग केयर सेंटर में काम करता है, जबकि रेखा घरेलू काम करती थी. रेखा के परिवार ने सूरज पर प्रताड़ना और हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply