Ajab GazabIndiaTrendingViral

लड़की ने पहले खोली पैंट और फिर बीच सड़क पर कर दी e Rickshaw वाले की जमकर धुनाई, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान!!!

लड़की ने पहले खोली पैंट और फिर बीच सड़क पर कर दी e Rickshaw वाले की जमकर धुनाई, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान!!!
लड़की ने पहले खोली पैंट और फिर बीच सड़क पर कर दी e Rickshaw वाले की जमकर धुनाई, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान!!!

क्राइम न्यूज डेस्क् !!! अक्सर देखा जाता है कि लोग अपनी बात को साबित करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। इसके बाद उनका क्या होगा, शायद उन्हें इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता. ऐसी ही एक घटना जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो देखने वालों ने इस नजारे का लुत्फ उठाया.

कहानी वायरल वीडियो में दिख रही एक लड़की की है जिसने महज दस रुपये किराए के लिए एक रिक्शा चालक के सामने अपनी पैंट खोल दी।

लड़की ने उसकी पैंट उतारकर पिटाई कर दी

यह चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने में देर नहीं लगी. इस वीडियो में एक लड़की और एक ई-रिक्शा ड्राइवर चलती सड़क पर हाथापाई की स्थिति में नजर आ रहे हैं. वीडियो में नारंगी टी-शर्ट और काली पैंट पहने एक लड़की रिक्शा चालक के पास आती है। आते-आते वह अपनी पैंट खोल देती है। इसके बाद ई को रिक्शा चालक को गर्दन से खींचते हुए और उसके साथ मारपीट करते हुए देखा जाता है। इसके बाद वह ई-रिक्शा चालक भी अपने बचाव में मारपीट करने लगता है. फिर लड़की खुद ही अपनी पैंट नीचे खींच लेती है और फिर रिक्शा ड्राइवर की गर्दन पकड़कर उसे थप्पड़ मार देती है.

दर्शक तमाशा देखते रहे

यहां ये दोनों एक दूसरे से लड़ रहे हैं. इस मारपीट को कुछ लोगों ने अपने मोबाइल फोन में भी कैद कर लिया. जैसे ही उनमें से एक ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, वीडियो की दिलचस्प लड़ाई देखने वालों में हड़कंप मच गया. सवाल उठता है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी कि एक लड़की ने ई-रिक्शा चालक को अपने सामने लेने के लिए सरेआम राह चलते लोगों के सामने अपनी पैंट खोल दी और मारपीट करने लगी. दिलचस्प बात ये है कि लोग तमाशबीन बनकर ये लड़ाई देख रहे थे लेकिन किसी ने आगे आकर बीच-बचाव करने की कोशिश नहीं की.

सच्चाई और सोशल मीडिया के बीच अंतर

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में लिखा था कि महज 10 रुपये के लिए लड़की ई-रिक्शा ड्राइवर से भिड़ गई और अपनी पैंट उतार दी और ये लड़ाई किराए की नहीं बल्कि मामला इश्कबाजी का ज्यादा है. बताया जा रहा है कि यह मामला बदायूँ के उझानी के पास बारी बाईपास चौराहे का है। बताया जा रहा है कि असल में वह लड़की के भेष में किन्नर है। जिसे देखकर ई-रिक्शा चालक ने कुछ कहा-सुनी कर दी, जिसे लेकर उस लड़की की आड़ में किन्नर ने पहले तो विरोध किया, लेकिन जब बात बढ़ गई तो किन्नर ने चालक की जमकर पिटाई कर दी. इस वीडियो के सामने आने के बाद अब लोग लैंगिक समानता की मांग करते हुए इस लड़ाई पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Leave a Reply