Ajab GazabIndiaTrendingViral

खाने में क्यों मिलाती थी पेशाब? नौकरानी ने पूछताछ में कबूला जुर्म, बताई घिनौनी करतूत की वजह..

खाने में क्यों मिलाती थी पेशाब? नौकरानी ने पूछताछ में कबूला जुर्म, बताई घिनौनी करतूत की वजह..
खाने में क्यों मिलाती थी पेशाब? नौकरानी ने पूछताछ में कबूला जुर्म, बताई घिनौनी करतूत की वजह..

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक की सोसायटी में रियल एस्टेट कारोबारी के यहां काम करने वाली घरेलू सहायिका (नौकरानी) गलतियों पर डांटने से नाराज होकर लंबे समय से खाने में पेशाब मिला रही थी।

पुलिस ने आरोपित नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने स्वीकार किया है कि उसने कई बार पूरे परिवार के खाने में पेशाब मिलाकर खिलाया है।

नौकरानी पर नजर रख रहे थे मालिक

एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच के मुताबिक, आरोपित महिला शांतिनगर निवासी रीना ने पूछताछ में बताया कि मालिक उस पर निगाह रखते थे। छोटी गलती होने पर भी टोक देते थे। इससे नाराज होकर वह खाने में पेशाब मिलाकर मिलाने लगी।

शुरुआत में महिला ने अमानवीय कृत्य करने से मना किया था, लेकिन पुलिस ने जब उसे वीडियो रिकॉर्डिंग दिखाई तब वह चुप हो गयी। देर रात उसने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

मामले में थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पर मिली तहरीर के आधार पर सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज कर घरेलू सहायिका को मंगलवार (15 अक्टूबर) को गिरफ्तार किया गया था। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें घरेलू सहायिका की करतूत को देखा जा सकता है। 

लीवर की बीमारी से परेशान है परिवार

कारोबारी के यहां आरोपित महिला करीब आठ साल से घरेलू सहायिका है। वह शांति नगर की रहने वाली है। कारोबारी की पत्नी ने शिकायत में बताया कि लंबे समय से उनके परिवार के लोग लीवर की बीमारी से जूझ रहे हैं। इसका इलाज कराने से भी लाभ नहीं मिल हुआ।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले सितंबर महीने में एक ऐसा मामला सामने आया था जिसमें दुकानदार जूस में पेशाब मिलाकर ग्राहकों को पिला रहा था। सूचना पर जब पुलिस ने छापा मारा तो मौके से एक बोतल पेशाब बरामद हुई। मामला गाजियाबाद की इंद्रापुरी कॉलोनी का है। 

पहले भी आए ऐसे मामले

  • फरवरी 2020 में इंदिरापुरम के ज्ञानखंड-2 में घरेलू सहायिका बर्तन में मूत्र करती कैमरे में कैद हुई
  • अक्टूबर 2011 में भोपाल में घरेलू सहायिका खाने में मूत्र मिलाकर खाना बनाते हुए कैमरे में कैद हुई

महिला की करतूत का वीडियो

घरेलू सहायिका पर आटे में पेशाब मिलाने आरोप

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की सोसायटी का मामला

घरेलू सहायिका पर दर्ज हुआ

Leave a Reply