Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

गाजियाबाद में नौकरानी अपने पेशाब से बनाती थी खाना, सड़ गए परिवार के लिवर, चुपके से बनाया वीडियो तो फटी रह गई आंखें…

गाजियाबाद में नौकरानी अपने पेशाब से बनाती थी खाना, सड़ गए परिवार के लिवर, चुपके से बनाया वीडियो तो फटी रह गई आंखें…
गाजियाबाद में नौकरानी अपने पेशाब से बनाती थी खाना, सड़ गए परिवार के लिवर, चुपके से बनाया वीडियो तो फटी रह गई आंखें…

India News (इंडिया न्यूज), Ghaziabad Viral Maid: सोशल मीडिया कई बार ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिसको देखने के बाद इंसानों पर से भरोसा उठने लगता है। साथ ही घिन भी आने लगता है। इस दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एक घर वायरल हो रही वीडियो ने सबको सन्न कर दिया है।

दरअसल, रियल एस्टेट कारोबारी के घर में काम करने वाली नौकरानी अपने पेशाब से खाना बनाकर परिवार को खिलाती रही। दरअसल, जब पूरा परिवार लीवर की बीमारी से ग्रसित हो गया तो उन्हें कुछ गड़बड़ होने का शक हुआ।

उन्होंने किचन में मोबाइल से वीडियो बनाए। जिसमें नौकरानी की शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित परिवार की शिकायत पर गाजियाबाद पुलिस ने मंगलवार (15 अक्टूबर) को आरोपी नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि, पीड़ित परिवार का आरोप है कि नौकरानी कई सालों से ऐसा कर रही थी।

पीड़ित के घिनौने काम से पूरा परिवार हुआ बीमार

बता दें कि, रियल एस्टेट कारोबारी अपने परिवार के साथ क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके की एक सोसायटी में रहते हैं। वहीं थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कारोबारी की पत्नी ने बताया कि शांति नगर निवासी रीना करीब 8 साल से उनके घर में नौकरानी का काम कर रही थी। वो घर में खाना बनाने और बर्तन मांजने के अलावा वह परिवार के लिए खाना भी बनाती थी। कारोबारी के मुताबिक पिछले कुछ महीनों से परिवार के सदस्यों को लीवर की बीमारी होने लगी थी। उन्होंने बताया कि शुरुआत में उन्हें लगा कि कोई इंफेक्शन है और वे उसे डॉक्टर के पास ले गए, लेकिन स्थाई आराम नहीं मिला। जब एक-एक कर पूरा परिवार लीवर की बीमारी से ग्रसित होने लगा तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने रसोई में कैमरे लगवाए। इससे पूरा मामला सामने आया।

कैसे हुआ नौकरानी पर शक?

रियल एस्टेट कारोबारी ने बताया कि कुछ समय पहले उन्होंने टीवी पर नौकरानी की करतूत देखी थी। वह खाने में अपना पेशाब मिलाकर परिवार को खिलाती थी। जब परिवार के सदस्य बीमार पड़ने लगे तो उन्हें भी अपनी नौकरानी पर शक हुआ। कुछ समय पहले घर और रसोई में कैमरे लगे थे। उसने नौकरानी को इस बारे में पता नहीं चलने दिया। सोमवार को जब नौकरानी खाना बनाते समय पेशाब मिलाते कैमरे में कैद हुई तो कारोबारी और उसका परिवार हैरान रह गया। इसके बाद क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने क्या कहा?

वहीं पुलिस के मुताबिक, रियल एस्टेट कारोबारी की पत्नी द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस जांच के लिए उनके घर पहुंची। पुलिस में शिकायत की बात पता चलने पर नौकरानी रीना कारोबारी की पत्नी से झगड़ने लगी। इतना ही नहीं शुरुआती पूछताछ में वह पुलिस के सामने आरोपों से इनकार करती रही। उसने कसम भी खाई कि वह ऐसा करना तो दूर, सोच भी नहीं सकती। जैसे ही उसे रसोई में लगे कैमरे की फुटेज दिखाई गई तो उसने चुप्पी साध ली। उसने पुलिस को इस बारे में कुछ भी नहीं बताया कि वह कितनी देर से खाने में पेशाब मिला रही थी और क्यों मिला रही थी।

Leave a Reply