Ajab GazabBollywoodIndiaTrendingViral

फैंस को मिली खुशखबरी, 44 की उम्र में तीसरी बार मां बनी करीना कपूर? जानिए वायरल तस्वीर की सच्चाई..

फैंस को मिली खुशखबरी, 44 की उम्र में तीसरी बार मां बनी करीना कपूर? जानिए वायरल तस्वीर की सच्चाई..
फैंस को मिली खुशखबरी, 44 की उम्र में तीसरी बार मां बनी करीना कपूर? जानिए वायरल तस्वीर की सच्चाई..

Kareena Kapoor: करीना कपूर का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आता है। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। फैंस उनकी एक्टिंग और फिल्मों को काफी पसंद करते हैं। करीना ने बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान से शादी रचाई है। वह दो बच्चे तैमूर और जेह की मां भी बन चुकी हैं और अब भी फिल्मों में एक्टिव हैं।

वहीं हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) की तीसरे बच्चे के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया है। चलिए आपको बताते हैं इस वायरल तस्वीर के पीछे की पूरी सच्चाई।

तीसरी बार मां बनीं Kareena Kapoor

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

बीते दिनों जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने परिवार के साथ इटली में छुट्टियां मना रही थीं तो खबरें आई थीं कि करीना तीसरी बार मां बनने वाली हैं। दरअसल ये खबरें करीना की एक तस्वीर के वायरल होने के बाद आई थी। बेबो ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उनके पेट को देखकर ये लग रहा था कि वह तीसरी बार मां बनने वाली हैं। जिसके बाद हर जगह ये चर्चा होने लगी कि करीना प्रेग्नेंट है।

जिस पर करीना ने अपनी सफाई भी दी थी। वहीं हाल ही में उनकी एक अस्पताल से बच्चे के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसे देख लोग कह रहे हैं कि एक्ट्रेस तीसरी बार मां बन चुकी है। लेकिन इस वायरल तस्वीर के पीछे की क्या सच्चाई है हम आपको बताते हैं।

वायरल तस्वीर पर Kareena Kapoor ने कही ये बात

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan
Kareena Kapoor-Saif Ali Khan

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान के यूरोप वेकेशन की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी। जिसे देखकर कहा जा रहा था कि इसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप दिख रहा है। जिसके बाद हर जगह हर जगह इन खबरों ने जोर पकड़ लिया था कि करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं। दरअसल फोटो में करीना कपूर का फूला हुआ पेट नजर आ रहा था। इस खबर को सुनकर फैंस भी हैरान रह गए थे। इन खबरों के बाद करीना ने खुद अटकलों पर अपनी सफाई दी थी।

Suryakumar Yadav ने घरेलू क्रिकेट में मचाया बवाल, सिर्फ इतनी गेंदों में दोहरा शतक जड़ गेंदबाजों को जमकर सूता

Kareena Kapoor ने दिया था मजेदार जवाब

फैंस को मिली खुशखबरी, 44 की उम्र में तीसरी बार मां बनी करीना कपूर? जानिए वायरल तस्वीर की सच्चाई

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर खुद सफाई दी। इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर करते हुए करीना ने बड़े मजेदार अंदाज से अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को स्पष्ट किया। करीना ने अपनी स्टोरी में लिखा कि शांत हो जाओ दोस्तों, ये पास्ता और वाइन है, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। उफ्फ सैफ का कहना है कि उन्होंने पहले ही हमारी देश की आबादी के लिए बहुत अधिक योगदान दे दिया है।

आनंद लीजिए। वहीं एक बार फिर से करीना की एक बच्चे के साथ तस्वीर वायरल हुई है जिसे देखकर दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया है। बता दें कि करीना के तीसरी बार मां बनने की खबर पूरी तरह से फर्जी है। किसी ने फोटो शॉप की मदद से इस फोटो को एडिट करके वायरल किया था।

ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन के लिए नहीं धड़कता था ऐश्वर्या राय का दिल, 15 साल बड़े आदमी से करती थी प्यार, लेकिन मजबूरी…..

Leave a Reply