Ajab GazabBollywoodIndiaTrendingViral

59 की उम्र में तीसरी शादी रचाने जा रहे हैं आमिर खान! 28 साल छोटी हिन्दू लड़की पर आया दिल..

59 की उम्र में तीसरी शादी रचाने जा रहे हैं आमिर खान! 28 साल छोटी हिन्दू लड़की पर आया दिल..
59 की उम्र में तीसरी शादी रचाने जा रहे हैं आमिर खान! 28 साल छोटी हिन्दू लड़की पर आया दिल..

Aamir Khan: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। आमिर ने दो बार शादी रचाई। उनकी पहली शादी रीना दत्ता से 1986 में हुई, जिनसे उन्हें दो बच्चे हैं जुनैद और आइरा।

साल 2002 में उन्होंने पहली पत्नी को तलाक देकर किरण राव संग दूसरी शादी रचा ली। दोनों का सेरोगेसी से एक बेटा है, जिसका नाम आजाद है। हालांकि कुछ साल बाद इस रिश्ते में भी दरार आ गई और साल 2021 में दोनों अलग हो गए। अब हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी तीसरी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

तीसरी शादी करेंगे Aamir Khan?

Aamir Khan
Aamir Khan

कुछ समय पहले आमिर खान (Aamir Khan) रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट चैप्टर 2 में नजर आए। जहां उनसे शादी को लेकर उनकी निजी राय पूछी गई। जिसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मेरी दो बार शादी नाकाम रही है। मुझसे आप राय मत लीजिए। मैं अकेला रहना पसंद नहीं करता हूं। मुझे एक पार्टनर चाहिए।

मैं अकेला रहने वाला आदमी नहीं हूं। मैं रीना और किरण के काफी करीब हूं। हम परिवार की तरह हैं। जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है। मुझे खुद की जिंदगी का भरोसा नहीं है, तो मैं किसी और की जिंदगी का भरोसा कैसे करूं, तो शादी अच्छी चल सकती है और यह दो लोगों पर निर्भर करती है।’

अकेले रहना पसंद नहीं करते हैं Aamir Khan

Aamir Khan
Aamir Khan

रिया चक्रवर्ती ने आमिर खान (Aamir Khan) से पूछा कि क्या वह तीसरी शादी करने के बारे में सोचते हैं? इसके जवाब में एक्टर ने कहा, ‘मैं 59 साल का हूं, अभी कहां शादी करूंगा मैं। मुश्किल लग रहा है मुझे। मेरी जिंदगी में मेरे इतने सारे रिश्ते हैं। मैं अपनी फैमिली के साथ दोबारा कनेक्ट हुआ हूं, मेरे बच्चे हैं, मेरे भाई-बहन हैं। मैं उन लोगों के साथ रहकर भी बहुत खुश हूं, जो मेरे करीबी हैं।

मैं कोशिश कर रहा हूं कि मैं एक बेहतर इंसान बनूं।’ रिया ने यह भी कहा कि अगर वह चाहें तो इस समय किसी से भी शादी कर सकते हैं। अगर मैंने इश्तिहार (विज्ञापन) दे दिया कि आमिर खान दुल्हन की तलाश में हैं? इसके बाद एक्टर ने कहा, इस वक्त तो नहीं। मैं अपने करीबी लोगों के साथ रहकर खुश हूं। मैं एक बेहतर इंसान बनने की दिशा में काम कर रहा हूं।

इस एक्ट्रेस संग Aamir Khan लेंगे फेरे?

वहीं आमिर खान (Aamir Khan) एक बार फिर से अपनी तीसरी शादी और रूमर्ड गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में आ गए हैं। हाल ही में आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता के निधन के बाद उनके करीबी और जान-पहचान के लोग उनको संतावना देने पहुंचे। आमिर भी अपनी मां के साथ अपनी पहली पत्नी के घर पहुंचे। इस दौरान दगंल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी वहां पहुंची जिन्हें देख सबकी नजरें उन पर टिक गईं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और एक बार फिर से इनकी शादी की चर्चा तेज होने लगीं। बता दें कि फातिमा सना शेख ने दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थीं।

हिंदू विपिन शर्मा की बेटी है एक्ट्रेस

बता दें कि फातिमा कश्मीर के मुस्लिम घराने से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता का नाम विपिन शर्मा है और मां का नाम राज तबस्सुम है। जिस वजह से उनके घर में दोनों धर्मों को फॉलो किया जाता है।

Leave a Reply