Ajab GazabBollywoodIndiaTrendingViral

अभिषेक बच्चन के लिए नहीं धड़कता था ऐश्वर्या राय का दिल, 15 साल बड़े आदमी से करती थी प्यार, लेकिन मजबूरी…..

अभिषेक बच्चन के लिए नहीं धड़कता था ऐश्वर्या राय का दिल, 15 साल बड़े आदमी से करती थी प्यार, लेकिन मजबूरी…..
अभिषेक बच्चन के लिए नहीं धड़कता था ऐश्वर्या राय का दिल, 15 साल बड़े आदमी से करती थी प्यार, लेकिन मजबूरी…..

Aishwarya Rai: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इन दिनों अभिषेक बच्चन संग अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि बच्चन परिवार और अभिषेक के साथ उनकी अनबन चल रही है और जल्द ही दोनों का तलाक होने वाला है। हालांकि इसे लेकर अभी तक बच्चन परिवार या ऐश-अभिषेक की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

वहीं, एक्ट्रेस इन दिनों सब कुछ छोड़ सिर्फ अपनी बेटी की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। इन दिनों ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक बार से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में उनकी एक खास दोस्त ने ऐश्वर्या राय के पहले प्यार के बारे में खुलासा किया है।

Aishwarya Rai के आगे लड़कों की लगती थी लाइन

Aishwarya Rai
Aishwarya Rai

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपने कार्पेट लुक, ब्लॉकबस्टर फिल्में और हिट गानों से अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। बता दें कि इंडस्ट्री में आने से पहले भी एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवानों की कमी नहीं थी। कॉलेज के दिनों में ऐश्वर्या राय को देखने के लिए कॉलेज के गेट पर लड़कों की लाइन लगी रहती थी।

हालांकि आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय का पहला प्यार नहीं हैं और ना ही सलमान खान। उनसे पहले भी ऐश की लाइफ में बहुत बार प्यार ने दस्तक दी थी। कहते हैं ना कि पहले प्यार की बात ही कुछ और होती है। जिसके किस्से सभी को हमेशा याद रहते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं ऐश्वर्या के पहले प्यार के बारे में।

इस शख्स से प्यार करती थी Aishwarya Rai

Aishwarya Rai
Aishwarya Rai

बता दें कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के पहले प्यार के बारे में किसी और ने नहीं बल्कि उनकी खास दोस्त ने ही सभी को बताया है कि ऐश्वर्या राय को पहला प्यार किसी और से नहीं बल्कि स्कूल के मास्टर से ही हो गया था। ऐश्वर्या की दोस्त शिवानी ने बताया था कि ऐश्वर्या को कॉलेज के फिजिक्स टीचर पर क्रश था और वो मन ही मन उन्हें पसंद करती थी ।

इतना ही नहीं अपने फिजिक्स टीचर को इंप्रेस करने के लिए ऐश्वर्या राय हमेशा फ्रंट सीट पर ही बैठती थी। हालांकि ऐश्वर्या का यह प्यार एकतरफा था और उन्होंने कभी भी अपने मन की बात अपनी फिजिक्स टीचर के सामने नहीं बताई थी लेकिन अपने दोस्तों को ऐश्वर्या ने अपनी इस फीलिंग के बारे में बताया था।

तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में Aishwarya Rai

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan
Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan

दरअसल, जब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने बॉलीवुड में एंट्री ली तो उनकी जिंदगी में प्यार की दस्तक हो गई। फिल्म हम दिल दे चुके सनम के दौरान उन्हें सलमान खान से प्यार हो गया। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका। जिसके बाद उनका नाम विवेक ओबेरॉय से जुड़ा और ये रिश्ता भी जल्द ही टूट गया। बाद में उनकी लाइफ में अभिषेक बच्चन की एंट्री हुई और एक्ट्रेस ने साल 2007 में उनसे शादी रचा ली और साल 2011 में बेटी आराध्या को जन्म दिया।

वहीं पिछले काफी समय से अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्ते में अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही दोनों का तलाक होने वाला है। हालांकि अभी तक इन खबरों पर बच्चन परिवार के किसी सदस्य की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Leave a Reply