Ajab GazabBollywoodIndiaTrendingViral

शाहरूख खान की बेटी हैं उर्फी जावेद, सालों बाद माँग रही हैं प्रोपर्टी में अपना हिस्सा

शाहरूख खान की बेटी हैं उर्फी जावेद, सालों बाद माँग रही हैं प्रोपर्टी में अपना हिस्सा
शाहरूख खान की बेटी हैं उर्फी जावेद, सालों बाद माँग रही हैं प्रोपर्टी में अपना हिस्सा

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता है। उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती हैं। जिस वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन अपने इसी अंदाज के दम पर उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में वह अपने शो ‘Follow Kar Lo Yaa’r को लेकर चर्चा में रहीं। उर्फी जावेद (Uorfi Javed) लाइमलाइट में बने रहने के लिए नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। बेबाक जिंदगी जीने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ड्रीम्स के बारे में बताया है।

किंग ऑफ द वर्ल्ड बनना चाहती हैं Uorfi Javed

हाल ही में इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में जब उनसे उनके एंबीशन के बारे में सवाल किया गया तो, उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने जवाब में कहा, “मैं खुद के लिए एक ऐसी दुनिया क्रिएट करने की कोशिश कर रही हूं, जहां में बहुत-बहुत फेमस हूं, अब अगर इसमें कुछ कॉन्ट्रोवर्शियल है, तो वो तब तक सही है, जब तक उससे किसी और को परेशानी न पहुंचे। मैं खुद के लिए मौके बना रही हूं।” उर्फी ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि वो क्वीन नहीं बल्कि ‘किंग ऑफ द वर्ल्ड’ बनना चाहती हैं।

शाहरुख खान की प्रॉपर्टी में हिस्सा चाहती हैं Uorfi Javed

Shahrukh Khan Family
Shahrukh Khan Family

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने आगे कहा कि उन्होंने अपने लिए एक बेंचमार्क सेट कर लिया, जिसका जिक्र करते हुए उन्होंने बताया, “मैं शाहरुख खान (ShahRukh Khan) के जितनी सक्सेस पाना चाहती हूं। शाहरुख खान मेरा बेंचमार्क हैं और जिस दिन मुझे लगा कि मैं दुनिया के लिए शाहरुख खान हूं, उस दिन मैं वहां रुक जाऊंगी।” यहां तक की उन्होंने ये भी कहा, “जब तक मैं अपने बेंचमार्क तक नहीं पहुंचती मैं रुकूंगी नहीं। चाहे शाहरुख खान भी मुझे रोकने को बोले पर मैं तब तक नहीं रुकूंगी, जब तक शाहरुख अपनी प्रॉपर्टी का आधा हिस्सा न दे दें। उसके बाद क्या चाहिए? फिर रिटायर हो जाऊंगी।”

एक्जिस्ट नहीं राज करना चाहती हूं – Uorfi Javed

Uorfi Javed
Uorfi Javed

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने आगे कहा कि लिमिट जैसी कोई चीज नहीं है, जिसका जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, मेरा विजन बहुत क्लियर है मैं फेमस होना चाहती हूं इसके लिए मुझे कुछ भी करना पड़े। मैं आज जहां हूं वहां पहुंचने के लिए एक्स फैक्टर की जरूरत है। कोई कोशिश करना चाहता है तो करके देख ले। मैं बहुत खुश होंगी, अगर कोई मेरे जैसा करके सक्सेसफुल होता है। मैं एम्बीशियस हूं, लेकिन हर कोई नहीं जानता, जो ठीक भी है। मैं सिर्फ एक्जिस्ट नहीं करना चाहती, मैं राज करना चाहती हूं।

सर्जरी करवाना गलत नहीं मानती Uorfi Javed

Uorfi Javed
Uorfi Javed

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने आगे कहा कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी में हर किसी ने काफी डिमोटिवेट किया, लेकिन वो पीछे नहीं हटी। हर कोई उनके खिलाफ था, इसके बावजूद उन्होंने वही किया जो वो करना चाहती थी। उन्होंने इस पर कहा, मैं लंबे वक्त से फिलर्स और बोटोक्स करवाती रही हूं। मुझे नहीं लगता कि सर्जरी कराना या कुछ चेंज करवाना गलत है। अगर मुझे लगता है कि मेरी बॉडी में कुछ ठीक कराने की जरूरत है, मैं कराऊंगी।

Leave a Reply