Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

4000 अश्लील vid., हर क्लिप के लिए मिले इतने पैसे. गोरखपुर में 11वीं के छात्र का बड़ा कांड

4000 अश्लील vid., हर क्लिप के लिए मिले इतने पैसे. गोरखपुर में 11वीं के छात्र का बड़ा कांड

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 11वीं में पढ़ने वाले एक लड़के पर सोशल नेटवर्किंग के जरिए देशभर में चाइल्ड पोर्नोग्राफी के हजारों वीडियो बेचने का आरोप है।

4000 अश्लील vid., हर क्लिप के लिए मिले इतने पैसे. गोरखपुर में 11वीं के छात्र का बड़ा कांड

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसके मोबाइल से 4000 से ज्यादा अश्लील वीडियो मिले हैं। पुलिस ने साइबर थाने में केस दर्ज कर लिया है। लड़के से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बाल विकास एवं महिला विकास संगठन, लखनऊ मुख्यालय से सूचना मिली थी कि चौरीचौरा थाना क्षेत्र के फुटहवा इनार के पास रहने वाला एक लड़का चाइल्ड फोटोग्राफी के अवैध धंधे में लिप्त है। उसने सोशल मीडिया साइट्स पर हजारों अश्लील वीडियो बेचे हैं। पहले तो पूछताछ में लड़का आनाकानी करता रहा, लेकिन जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया।

आरोपी लड़के ने Gorakhpur पुलिस को बताया

उसने पुलिस को बताया कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है। इसी दौरान उसका टेलीग्राम पर राज नाम का दोस्त बना। वह उससे चैटिंग करने लगा। जब उसने पूछा कि वह क्या काम करता है तो उसने बताया कि अभी वह स्टूडेंट है। उसने कहा कि पॉकेट मनी के लिए दिक्कत होती होगी। मैंने कहा कि हमेशा दिक्कत होती है। मुझे अपने पापा से उतने पैसे नहीं मिलते जितने की जरूरत है।

लड़के ने Gorakhpur पुलिस को बताया कि राज ने उससे कहा था कि पैसे कमाने का एक तरीका है, अगर तुम उससे जुड़ोगे तो तुम्हें 30% हिस्सा मिलेगा। पूछने पर उसने बताया कि उसे अश्लील वीडियो बेचने हैं। कम उम्र की लड़कियों के वीडियो ज्यादा कीमत पर बेचे जाते हैं। जितना पैसा लाओगे, उसका 30% तुम्हारा होगा। तुम पढ़ाई के साथ-साथ यह काम भी आसानी से कर सकते हो। तुम मोबाइल से ही सब कुछ कर पाओगे।

आरोपी लड़के ने बताया कि मैं राज की बातों में आ गया और उसके बाद मैंने यह काम करना शुरू कर दिया। मैंने सोशल मीडिया पर नेकोग्राम एप पर अकाउंट बनाया है। इसके साथ ही टेलीग्राम पर भी डार्क वेब सेलर नाम से मेरा अकाउंट है। इस दौरान कई लोग वीडियो को लेकर चैटिंग करने लगे। कुछ लोग इसे देखने के लिए उससे संपर्क करते थे। प्रत्येक वीडियो के लिए कम से कम 3000 रुपये लिए जाते थे। कम उम्र की खूबसूरत लड़कियों के वीडियो 25000 रुपये तक में बेचे जाते थे।

मोबाइल से मिले 4000 अश्लील वीडियो

सब इंस्पेक्टर विनायक सिंह की शिकायत पर साइबर थाने में लड़के के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस उसके साथी राज की तलाश में जुट गई है। साइबर एक्सपर्ट को लड़के के मोबाइल से विभिन्न फाइलों में सेव 4000 अश्लील वीडियो मिले हैं। पुलिस ने हर तरह से मामले की जांच शुरू कर दी है। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि लड़के का मोबाइल जब्त कर लिया गया है। इस धंधे का जो भी नेटवर्क है, उसका जल्द पर्दाफाश किया जाएगा। साक्ष्यों और तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply