Ajab GazabIndiaTrendingViral

सनसनीखेज खुलासा : सलमान खान को मारने के लिए 25 लाख की सुपारी! एके 47 की डील

सनसनीखेज खुलासा : सलमान खान को मारने के लिए 25 लाख की सुपारी! एके 47 की डील
सनसनीखेज खुलासा : सलमान खान को मारने के लिए 25 लाख की सुपारी! एके 47 की डील
Sensational disclosure: 25 lakh contract to kill Salman Khan! Deal for AK 47

मुंबई: मुंबई के बांद्रा में दशहरे के दिन राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद जहां बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सुरक्षा अलर्ट पर है तो वहीं दूसरी तरफ अब नवी मुंबई पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस की तरफ से कोर्ट में दाखिल की गई चार्जशीट में कहा गया है कि पनवेल के फॉर्महाउस पर ही सलमान पर हमले की प्लानिंग थी। हमलावरों ने पाकिस्तान से अत्याधुनिक हथियार एके 47, एके 92 और एम 16 तथा तुर्की मेड जिगाना खरीदने की तैयारी की थी। जिगाना से पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई थी। आरोपियों ने सलमान खान की हत्या के लिए 18 साल से कम उम्र के लड़कों को भाड़े पर रखा था। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के ये लड़के पुणे, रायगढ़, नवी मुंबई, ठाणे और गुजरात में छिपे हुए हैं।

सलमान के हर मूवमेंट की निगरानी
पुलिस ने चार्जशीट में कहा है कि अभिनेता सलमान खान करीब 60 से 70 लोग सलमान खान की हरकतों पर नज़र रख रहे थे। ये लड़के सलमान खान के बांद्रा स्थित घर, पनवेल के फार्महाउस और गोरेगांव फिल्म सिटी में वॉट रख रहे थे। पुलिस ने चार्जशीट के अनुसार कहा है कि सलमान खान की हत्या की योजना अगस्त 2023 और अप्रैल 2024 के बीच बनाई गई थी। पुलिस की जांच में सामने आया है कि सुक्खा जिसे हरियाणा के पानीपत से गिरफ्तार किया गया था। उसी ने हत्या की जिम्मेदारी नामित शूटर अजय कश्यप उर्फ एके और साजिश में शामिल चार अन्य लोगों को सौंपी थी। कश्यप और उनकी टीम द्वारा की गई रेकी से यह निष्कर्ष निकला कि अभिनेता की कड़ी सुरक्षा और बुलेटप्रूफ वाहनों के कारण हत्या को अंजाम देने के लिए उच्च श्रेणी के हथियारों की आवश्यकता होगी।

डोगर से की थी डील
सुक्खा (सुखबीर बलबीर सिंह ) ने हथियारों की डील की शर्तों पर बातचीत करते हुए वीडियो कॉल के माध्यम से पाकिस्तान स्थित हथियार डीलर डोगर से संपर्क किया। इसमें शॉल में लिपटे एके-47 और अन्य उन्नत हथियार दिखाए गए थे। डोगर ने हथियारों की आपूर्ति करने पर सहमति जताई थी। सुखा ने 50 प्रतिशत अग्रिम भुगतान और शेष राशि भारत में डिलीवरी होने पर देने की बात कही थी। पुलिस ने यह भी पाया कि सभी शूटर कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई से हरी झंडी मिलने का इंतजार कर रहे थे। सलमान खान को गोली मारने के बाद इन शूटर्स ने कन्याकुमारी में इकट्ठा होने की योजना बनाई थी। यहां पर वे नाव से श्रीलंका जाने की योजना बनाई थी। इसके बाद वह किसी ऐसे देश में जाना चाहते थे जहां तक भारतीय एजेंसियां न पहुंचें।

Leave a Reply