Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

भतीजे से नहीं भर रहा था चाची का जी, खेत में बुलाकर कर दिया ऐसा मजबूर कर बैठा कांड

भतीजे से नहीं भर रहा था चाची का जी, खेत में बुलाकर कर दिया ऐसा मजबूर कर बैठा कांड
भतीजे से नहीं भर रहा था चाची का जी, खेत में बुलाकर कर दिया ऐसा मजबूर कर बैठा कांड
The aunt was not satisfied with the nephew, so she called him to the farm and did such a forced act

बाराबंकी। बाराबंकी जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र के नसीपुर मजरे मंसारा गांव में 10 अक्टूबर को हुई महिला की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या उसके भतीजे श्रवण कुमार ने की थी, जिसकी वजह अवैध संबंध थे।

पुलिस ने बताया कि श्रवण कुमार के अपनी सगी चाची मृतका से लगभग 10 वर्षों से अवैध संबंध थे। जब श्रवण का विवाह हुआ, तो मृतका से उसका मिलना-जुलना नहीं हो पाता था। इसकी वजह से मृतका श्रवण से नाराज रहती थी और उस पर दबाव बनाती थी कि वह अपने अवैध संबंधों को फिर से शुरू करे।

श्रवण ने अपने दोस्त राजेन्द्र कुमार के साथ मृतका की हत्या की योजना बनाई। 9 अक्टूबर की शाम को श्रवण ने मृतका को घर के पीछे खेत में बुलाया और राजेन्द्र को खेत के बाहर निगरानी के लिए खड़ा कर दिया। मृतका घर से शौच का बहाना करके खेत में पहुंच गई और श्रवण ने उस पर चाकू से कई बार वार करके हत्या कर दी।

हत्या के बाद श्रवण और राजेन्द्र ने अपने हाथ पैर धोने के लिए गांव में ही मजार के पास स्थित नल पर गए। इसके बाद उन्होंने हत्या में प्रयुक्त चाकू को नहर के पास झाड़ी में छिपा दिया। श्रवण ने अपने हाथ में लगी चोट का उपचार कराया और पट्टी बंधवाई। उसने अपनी मोटरसाइकिल का इण्डीकेटर तोड़ दिया और नम्बर प्लेट को क्षतिग्रस्त करते हुए बाइक पर स्क्रेच लगा दिए गए थे।

असंद्रा थाना प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सर्विलांस सेल, स्वाट टीम व सीओ जटा शंकर मिश्र,अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक मनोज सोनकर, वरिष्ठ उपनिरीक्षक सुधाकर यादव, हेड कॉन्स्टेबल संजय कुमार,आनंद यादव, राहुल कुमार, सुरभि वर्मा, विनय कुमार आदि के सहयोग से इस घटना का खुलासा किया गया है।

Leave a Reply