Ajab GazabIndiaTrendingViral

दरख्त या मूर्ति से, किससे माफी मांगे? लॉरेंस बिश्नोई के मामले में बोले सलमान खान के पिता…..

दरख्त या मूर्ति से, किससे माफी मांगे? लॉरेंस बिश्नोई के मामले में बोले सलमान खान के पिता…..
दरख्त या मूर्ति से, किससे माफी मांगे? लॉरेंस बिश्नोई के मामले में बोले सलमान खान के पिता…..

26 साल पहले हुए काले हिरण के शिकार के केस में सलमान खान को आज भी राहत नहीं मिली. इस मामले को लेकर सलमान को आए दिन राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिलती रहती है.

18 अक्टूबर की सुबह में भी उनसे 5 करोड़ रुपए की मांग करने के साथ माफी मांगने की बात कही गई. इसके ही बाद सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनको मिल रही धमकी और माफी मांगने के मुद्दे पर बात की है.

12 अक्टूबर को सलमान खान के करीबी एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया के जरिए इस हत्या की जिम्मेदारी ली. इसके साथ ही सलमान को भी जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद से मुंबई पुलिस की तरफ से उनकी सिक्योरिटी और बढ़ा दी गई है. बिश्नोई समाज की तरफ से इस मामले को लेकर कहा जा रहा है कि काले हिरण के शिकार के केस में अगर सलमान माफी मांग ले तो ये मामला खत्म हो सकता है.

मांफी मांगनी किससे है ?

सलमान से जुड़ी इन सभी बातों पर उनके पिता सलीम खान का रिएक्शन सामने आया है. हाल ही में सलीम खान ने एबीपी न्यूज के साथ इस मुद्दे पर खुलकर बातचीत की. इस दौरान उनसे माफी मांगने की बात पर सवाल किया गया, जिस पर वो नाराज दिखे. सलीम ने कहा कि कहते हैं माफी मांग लो माफी मांग लो, लेकिन किससे माफी मांगनी है, चर्च में भी जब आप कंफेश करने जाएंगे तो जिस इंसान के साथ आपने गलत किया, उसे धोखा दिया है उससे माफी मांगेंगे. अब किसी दरख्त या मूर्ति के सामने खड़े होकर कहने लगे कि मुझे माफ कर देना.

हमने कॉकरोच को नहीं मारा

सलीम खान ने आगे कहा, “अब सुनने में आता है कि डिमांड आई है कि 5 करोड़ रुपए दे दो, हम माफ कर देंगे. हम तो शुरू से कह रहे हैं कि ये एक्सटॉर्शन का केस है.” लॉरेंस की तरफ से कहा गया है कि सलमान को इस केस के लिए राजस्थान में स्थित एक मंदिर में आकर माफी मांगनी पड़ेगी, इस पर सलीम ने कहा कि ऐसा कहना तो ये मानना हो जाएगा कि सलमान ने ये किया है, लेकिन उन्होंने किसी जानवर को मारा ही नहीं है, हमने एक कॉकरोच तक को नहीं मारा है.

Leave a Reply