Ajab GazabIndiaTrendingViral

‘हराम के पैसे नहीं चाहिए’, सलमान खान के पिता के बयान पर फूटा बिश्नोई समाज का गुस्सा.,.,

‘हराम के पैसे नहीं चाहिए’, सलमान खान के पिता के बयान पर फूटा बिश्नोई समाज का गुस्सा.,.,
‘हराम के पैसे नहीं चाहिए’, सलमान खान के पिता के बयान पर फूटा बिश्नोई समाज का गुस्सा.,.,

Bishnoi Samaj on Salim Khan Statement: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से सलमान खान की जान को खतरा बना हुआ है। सलमान खान की जान के दुश्मन और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी ली है, जो पहले कई बार सलमान खान को मारने की धमकी दे चुका है।

बीते दिन सलमान खान के पिता सलीम खान ने एबीपी को दिए इंटरव्यू में साफ तौर पर कहा कि सलमान को मिल रही धमकियों पर खुलकर बात करते हुए इसे फिरौती का मामला बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि सलमान ने किसी जानवर को नहीं मारा है। अब उनके इस बयान पर बिश्नोई समाज की तरफ से पलटवार किया गया है।

क्या बोले सलमान के पिता सलीम खान?

सबसे पहले बता दें कि सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान को लगातार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही मारने की धमकियों और काले हिरण के शिकार मामले पर भी बात की। सलीम खान ने इस दौरान कहा, ‘सलमान खान ने हिरण का शिकार नहीं किया और ना ही उनके पास कोई बंदूक थी। सलमान ने आज तक एक कॉकरोच तक को नहीं मारा है।’ इसके साथ ही सुपरस्टार को मिल रही धमकियों को उन्होंने फिरौती का मामला बताया था।

सलीम खान के बयान पर भड़का बिश्नोई समाज

सलीम खान के ताजा बयान पर अब बिश्नोई समाज भड़क उठा है और उनकी तरफ से बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पलटवार किया है और सलमान खान के परिवार को झूठा बताया है। एबीपी से खास बातचीत में राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बुढ़िया ने कहा, ‘बिश्नोई समाज के प्रति सलमान खान के परिवार का यह दूसरा अपराध है और सलीम खान के बयान ने समाज को दुख पहुंचाया है। ना तो हमारे समाज को उसका पैसा चाहिए और ना ही लॉरेंस को उसके हराम के पैसे चाहिए। बिश्नोई समाज के लोग मेहनत करके अपना जीवन बसर करते हैं।’

सलमान के परिवार को बताया झूठा (Bishnoi Samaj on Salim Khan Statement)

बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बुढ़िया ने आगे कहा कि सलमान खान का परिवार झूठा है, क्योंकि हथियार पकड़ा गया है, कोर्ट से उसको सजा सुनाई गई है। मतलब वो सच बोल रहा है और क्या ये पुलिस, वन विभाग और सब झूठी है। बिल्कुल उसने शिकार किया है और हमारे गांव के पास शिकार किया है।

Leave a Reply