Ajab GazabBollywoodIndiaTrendingViral

सलमान खान ही नहीं ऐश्वर्या राय भी अपनी सिक्योरिटी के लिए महीने में खर्च करती है करोड़ों

सलमान खान ही नहीं ऐश्वर्या राय भी अपनी सिक्योरिटी के लिए महीने में खर्च करती है करोड़ों
सलमान खान ही नहीं ऐश्वर्या राय भी अपनी सिक्योरिटी के लिए महीने में खर्च करती है करोड़ों

Aishwarya Rai: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद अगर कोई चर्चा में है तो वो बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हैं। हो भी क्यों ना, क्योंकि बाबा सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी लेने वाले लॉरेस बिश्नोई गैंग भाईजान को लगातार जान से मारने की धमकी जो दे रहा है। जिस वजह से सलमान खान (Salman Khan) की सिक्योरिटी को टाइट कर दिया गया है। सलमान के पास अपनी सिक्योरिटी के तौर पर कई जवान हैं और साथ में पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा भी है, जिसे वह मोटी रकम देते हैं। सिर्फ भाईजान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सितारे अपने बॉडीगार्ड पर मोटी रकम खर्च करते हैं। इस लिस्ट में बच्चन बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम भी शामिल है। जो अपने बॉडीगार्ड को मोटी सैलेरी देती हैं।

Aishwarya Rai की सिक्योरिटी रहती है टाइट

Aishwarya Rai-Aaradhya Bachchan
Aishwarya Rai-Aaradhya Bachchan

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आता है। वह इतनी बड़ी एक्ट्रेस हैं तो जाहिर सी बात है कि वो आम लोगों की तरह घूम-फिर नहीं सकती और उनकी सुरक्षा भी बेहद जरूरी है। जब भी कभी बच्चन बहू किसी पब्लिक इवेंट में जाती हैं, तो उनके बॉडीगार्ड साए की तरह उनके साथ नजर आते हैं। ऐश्वर्या राय के बॉडीगार्ड्स में से एक शिवराज काफी समय से उनके साथ हैं। जब भी एक्ट्रेस कहीं जाती हैं, तो उन्हें एक्ट्रेस के साथ देखा जाता है। ऐसे में उन्हें देख कई लोगों के मन में ये सवाल उठता है कि आखिर इसके लिए बच्चन बहू उन्हें कितनी सैलरी देती है।

अपने बॉडीगार्ड को मोटी रकम देती है Aishwarya Rai

Aishwarya Rai
Aishwarya Rai

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बॉडीगार्ड शिवराज की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस हर महीने शिवराज पर मोटी रकम खर्च करती हैं। शिवराज की ऑफिशियल सैलरी के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या राय शिवराज को लाखों रुपये महीना देती हैं। इसके अलावा ऐश्वर्या के दूसरे बॉडीगार्ड राजेंद्र ढोले भी अपने काम के लिए मोटी रकम लेते हैं। इन्हें हमेशा ऐश्वर्या की सिक्योरिटी में तैनात देखा जाता है।

Aishwarya Rai की बॉडीगार्ड्स के साथ बॉन्डिंग

Aishwarya Rai
Aishwarya Rai

फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक राजेंद्र का सैलरी पैकेज सालाना 1 करोड़ रुपये हैं। हालांकि शिवराज और राजेंद्र दोनों में से किसी की ऑफिशियल सैलरी के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन बच्चन बहू की सुरक्षा की बात है, तो जाहिर है कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपने बॉडीगॉर्ड्स पर मोटी रकम खर्च करती होगी। इतना ही नहीं शिवराज और ऐश्वर्या में काफी अच्छी बॉन्डिंग बताई जाती है। दरअसल जब साल 2015 में जब शिवराज की शादी हुई थी, तो बच्चन बहू को उनकी शादी में देखा गया था, जिससे पता चलता है दोनों में बेहद अच्छी बॉन्डिंग है। वहीं शिवराज एक टेक्निकल एक्सपर्ट भी हैं और ऐश्वर्या राय के साथ हमेशा साए की तरह साथ रहते हैं।

Leave a Reply