Ajab GazabIndiaTrendingViral

खंडहर पड़े मकान के अंदर से आ रहीं थी आवाजें, लोगों ने दरवाजा खोलकर देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन…

खंडहर पड़े मकान के अंदर से आ रहीं थी आवाजें, लोगों ने दरवाजा खोलकर देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन…
खंडहर पड़े मकान के अंदर से आ रहीं थी आवाजें, लोगों ने दरवाजा खोलकर देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन…

आमतौर पर आपको ऐसे बहुत से घर देखने को मिल जायेंगे जो कई सालों तक खाली पड़े रहते है। जी हां ऐसे घरों की देखभाल करने वाला भी कोई नहीं होता। यही वजह है कि देखते ही देखते खाली पड़े ये घर खंडहर बन जाते है।बहरहाल आज जिस घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, वो इसी मुद्दे से संबंधित है। दरअसल लोगों को खंडहर बन चुके घर से कुछ आवाजें आ रही थी। जिसके कारण लोगों ने उस घर के अंदर जा कर देखना ही सही समझा। गौरतलब है कि अचानक उस खाली जगह पर आवाजें सुन कर लोग हैरान रह गए थे। जिसके चलते वहां काफी भीड़ जमा हो गई। बता दे कि यह घटना हरियाणा के फरीदाबाद जिले की है।

बच्ची के साथ दुष्कर्म करते हुए पकड़ा गया शराबी युवक : इस घटना के मुताबिक एक युवक जिसने काफी शराब पी रखी थी, वह उस खंडहर जैसे घर में छह साल की मासूम बच्ची के साथ गलत काम कर रहा था। तो ऐसे में बच्ची की चीखें सुन कर लोग उस घर के अंदर गए और आरोपी को पीटने लगे। इसके बाद लोगों ने उस युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। वही दूसरी तरफ पुलिस ने भी पॉक्सो एक्ट लगा कर इस मामले की शिकायत तुरंत दर्ज कर ली। इसके इलावा उस मासूम बच्ची के घर वालों का कहना है कि उनकी बच्ची एक रात पहले पड़ोस में ही स्थित किराने की दुकान पर गई थी। मगर फिर उनकी बच्ची को लौटने में काफी देर हो गई थी। जिसके बाद बच्ची के चाचा उसे ढूंढने के लिए बाहर निकल गए।

अस्पताल में भर्ती करवाया गया मासूम बच्ची को : इसी दौरान जब वे खंडहर बन चुके घर से गुजर रहे थे तब उन्हें बच्ची के रोने की आवाजें और चीखें सुनाई दी और इसके बाद क्या हुआ ये तो आपको मालूम ही है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि बच्ची की चीखें सुनने के बाद लोगों ने सही समय पर आ कर बच्ची को बचा लिया। वरना वह युवक बच्ची की जान भी ले सकता था।

लोगों का ये भी कहना है कि वहां दो व्यक्ति और मौजूद थे। जो शराब पी रहे थे, लेकिन जब लोगों की भीड़ घर के अंदर गई तब वे दोनों व्यक्ति भाग गए। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो बच्ची की जान तो बच गई, लेकिन वह बच्ची अब भी काफी गंभीर हालत में है।

Leave a Reply