Ajab GazabBollywoodIndiaTrendingViral

अरे ये स्टार एक्ट्रेस है डॉक्टर..? फिल्मों में ग्लैमर क्वीन, कमाल की एक्ट्रेस..बाहर डॉक्टर…सुपर…

अरे ये स्टार एक्ट्रेस है डॉक्टर..? फिल्मों में ग्लैमर क्वीन, कमाल की एक्ट्रेस..बाहर डॉक्टर…सुपर…
अरे ये स्टार एक्ट्रेस है डॉक्टर..? फिल्मों में ग्लैमर क्वीन, कमाल की एक्ट्रेस..बाहर डॉक्टर…सुपर…

साईं कामाक्षी भास्करला: साउथ इंडस्ट्री की ये स्टार एक्ट्रेस.. अपनी अदाकारी और ग्लैमर के लिए मशहूर हैं… चीन से एमबीबीएस किया.. अपोलो हॉस्पिटल में डॉक्टर के तौर पर काम किया, अब इस खूबसूरती ने फिल्म इंडस्ट्री में हीरोइन के तौर पर अपनी अलग छवि बनाई है …कौन है ये एक्ट्रेस..? आइये देखते हैं..

फिल्म इंडस्ट्री की कई हीरोइनें कहती हैं कि वे एक्टर इसलिए बनीं क्योंकि वे डॉक्टर बनना चाहती थीं।   

साईं पल्लवी, ऐश्वर्या लक्ष्मी, श्रीलीला, आशिका रंगनाथ, श्रीलीला जैसी स्टार नायिकाओं ने अपनी सुंदरता और अभिनय कौशल से सिल्वर स्क्रीन पर नाम कमाने के बावजूद चिकित्सा के क्षेत्र में प्रवेश किया है।   

इनमें से टॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग छवि बनाने वाली ये हीरोइन एक डॉक्टर भी हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई फोटो देखकर नेटिजन्स हैरान रह गए।   

क्या यह अभिनेत्री एक डॉक्टर है? मैं सदमे में टिप्पणी कर रहा हूं. क्या आप जानते हैं कौन है वो खूबसूरत.. जी हां वो कोई और नहीं बल्कि.. तेलुगू एक्ट्रेस.. डॉ. साई कामाक्षी भास्करला तेलुगु सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं।  

साई कामाक्षी भास्कर एक तेलुगु सुंदरी हैं… चीन में एमबीबीएस करने के बाद उन्होंने कुछ वर्षों तक अपोलो अस्पताल में डॉक्टर के रूप में काम किया। 2018 में मिस तेलंगाना का खिताब जीतने के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले।   

प्रियुरालु के साथ नायिका के रूप में तेलुगु स्क्रीन पर पेश की गई सुंदरी, फिर ‘मां उरी पॉलीमेरा’ के साथ तेलुगु दर्शकों के करीब आई। उन्होंने इटलू मारेडुमिलि प्रजानिकम, विरुपाक्ष, पॉलीमेरा 2, ओम भीम बुश जैसी फिल्मों में काम किया।   

साई कामाक्षी ने अभिनय की गुंजाइश वाली फिल्में चुनी हैं और आलोचकों की प्रशंसा हासिल की है। उन्होंने झांसी, शैतान, डूटा आदि वेब सीरीज में अभिनय कर अपनी प्रतिभा दिखाई।   

एक्ट्रेस ज्यादातर ग्लैमर रोल में नजर आई हैं। ग्लैमरस हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में वायरल हुईं ये खूबसूरत तस्वीरें…  

Leave a Reply