Ajab GazabIndiaTrendingViral

भीख मांगते थे 6 युवक, सिर्फ कहते थे एक बात, मिल जाते थे हजारों, फिर सामने आयी चौंकाने वाली ट्रिक.,

भीख मांगते थे 6 युवक, सिर्फ कहते थे एक बात, मिल जाते थे हजारों, फिर सामने आयी चौंकाने वाली ट्रिक.,
भीख मांगते थे 6 युवक, सिर्फ कहते थे एक बात, मिल जाते थे हजारों, फिर सामने आयी चौंकाने वाली ट्रिक.,

बिजनौरः यूपी के बिजनौर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 6 युवक गांव-गांव जाकर भीख मांगते थे. जिससे हजारों रुपये कमाते थे. वह किसी गांव में घर-घर जाकर कहते थे, अल्लाह के नाम पर दे दो.

तो कहीं भगवान के नाम पर भीख मांगते थे. एक दिन वह बिजनौर के गांव में घूमते वक्त लोगों को उनके बोल-चाल पर शक हो गया. इसके बाद उन्हें पकड़ा तो, 4 भाग निकले दो युवकों को थाने ले जाया गया. जहां उन्होंने भीख मांगने की ट्रिक का खुलासा किया, तो पुलिस भी हैरान रह गई.

बिजनौर जिले के मंडावर थाना इलाके में गांव वालों ने फर्जी भिखारियों का गैंग पकड़ लिया. जिसमें से 6 युवक तो किसी तरह छूट कर भाग गए, लेकिन दो युवक पकड़े गए. ये युवक सिर पर गोल टोपी लगाकर और गले में तस्वीह डालकर मुस्लिम वेशभूषा में भीख मांग रहे थे. शक होने पर ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गए दोनों युवकों ने बताया कि उनके फरार साथी भी हिंदू हैं. यह जानकर पुलिस भी हैरान रह गई. इसके बाद उनके आधार समेत अन्य दस्तावेजों की जांच की गई.

मामला बिजनौर के मंडावर थाना इलाके का है. यहां के गांव मुकीमपुर जमाल उर्फ इनामपुरा में गांव वालों ने फर्जी भिखारियों को भीख मांगते पकड़ लिया. भिखारी के गैंग के 6 युवक किसी तरह छूटकर भाग गए, लेकिन दो युवक पकड़े गए पकड़े गए. दोनों युवकों ने अपना नाम रोहित और दूसरे ने गोलू बताया. इन दोनों के पास से इसी नाम के आधार कार्ड भी मिले हैं. पकड़े गए युवकों ने बताया कि उनके फरार साथी हिंदू हैं और सब लखीमपुर खीरी के रहने वाले हैं.

फर्जी बाबाओं ने बताया कि मुस्लिम इलाकों में मुस्लिम बनकर हिंदू इलाकों में हिंदू बनकर भीख मांगते हैं. गांव वालों का कहना है कि कुछ युवकों की टोली सिर पर गोल टोपी लगाकर और गले में तस्वीह डालकर भीख मांग रही थी. देखने में सब मुस्लिम लग रहे थे, लेकिन उनकी बोलचाल और रंगढंग देखकर शक हुआ. यह भी शक है कि यह चोरी भी करते होंगे. फिलहाल पकड़े गए दोनों युवकों को पुलिस को सौंप दिया गया. मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply