Ajab GazabIndia

बबिता जी से भी कई गुना खुबसूरत है बापूजी चम्पक चाचा की पत्नी, बॉलीवुड की कई हसीना भी है फ़ैल.


बबिता जी से भी कई गुना खुबसूरत है बापूजी चम्पक चाचा की पत्नी, बॉलीवुड की कई हसीना भी है फ़ैल। तारक मेहता शो का आज हर कोई दीवाना है। इस शो के हर एक किरदार को ऑडियंस से बेइंतहा प्यार मिलता है। कई किरदार इस शो को छोड़कर चले गए है। जिनकी कमी काफी महसुस हो रही है। बापूजी चपक चाचा की पत्नी काफी खूबसूरत है। एक झलक देख आप भी इसके दीवाने हो जायेंगे।

काफी खूबसूरत है चम्पक चाचा की पत्नी:
चम्पक चाचा रियल लाइफ में शादगी भरा जीवन जीते है। इनकी पत्नी काफी स्मार्ट दिखती है। इनकी पत्नी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बापूजी तारक मेहता का एक ऐसा किरदार है जिसे पर्दे पर काफी ज्यादा देखने के बाद भी लोग उसे पसंद करते है।

चम्पक चाचा की पत्नी की खूबसूरती के आगे बबिता जी भी है फ़ैल

आप सब ने उन्हें शायद ही कभी देखा होगा। और उस एंट्री से कुछ हो ना हो जेठालाल को चुना जरूर लगता है। और जेठालाल और बापूजी की यही नोक झोंक लोगो को बहुत पसंद आती है। साथ ही साथ सुंदर लाल भी देखने को मिलेंगे। तारक मेहता के फैंस बहुत ही बेसब्री से इस बापूजी देखने के लिए बेताब है। तारक मेहता में जबसे दयाबेन यानी दिशा वकानी ने ब्रेक लिया है तबसे सुंदर लाल भी नही दिख रहे है। लेकिन सूत्रों के अनुसार इसी खबर आ रही है कि एक बार फिर से हमे दयाबेन परदे पर नजर आएंगी। कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की खूबसूरत पेंटिंग बनाई है। हेमाली एक्सरसाइज और योग से काफी प्रेरित है और वो लोगो को भी योग और एक्सरसाइज के लिए प्रेरित करती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply