Automobile

120km की धांसू रेंज के साथ Ather से भी बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मारी शानदार एंट्री, देखें कीमत

भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटरों और बाइक्स की डिमांड कुछ ऐसी बढ़ गई है, जिसकी मदद से कई नई कंपनियों को भी नाम कमाने का मौका मिला है। ऐसी ही एक कंपनी है Pure EV, जिसने अपनी बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर Pure EV Epluto 7G को मार्केट में पेश कर दिया है।

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने दमदार फीचर्स और खूबियों के कारण Ather जैसी कंपनी के लिए भी टेंशन बनी हुई है। इसमें लुक से लेकर रेंज तक बेहद ही शानदार मिल जाता है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

शानदार फीचर्स से है लैस

Pure EV Epluto 7G में फीचर्स के तौर पर आपको डिजिटल स्पीडोमीटर ,ऑडोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, रिमोट अनलॉक, फॉग लाइट और डिजिटल इंडिकेटर जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। 

धांसू बैटरी के साथ रेंज भी है लंबी

Pure EV Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कटूर में आपको 2.1 Kwh की लिथियम आयन बैटरी पैक और 1500 वोल्ट के बीएलडीसी मोटर का कॉम्बिनेशन देखने को मिल जाता है। इसकी मदद से ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में लगभग 120 किलोमीटर तक की रेंज कवर करती हैं और इसकी टॉप स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटे की है। वहीं इस स्कूटर को चार्ज करने में महज 4 घंटे का समय लगता है।

कितनी है कीमत?

भारतीय मार्केट में Pure EV Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर को महज 89,961 रुपए (एक्स शोरुम) की शुरूआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। वहीं इसका टॉप वेरिएंट भी लगभग 1.15 लाख रुपए (एक्स शोरुम) की कीमत पर उपलब्ध है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply