India

जब नेशनल अवार्ड लेने के बाद सैफ अली खान की होने लगी थू-थू छलका दर्द

जब नेशनल अवार्ड लेने के बाद सैफ अली खान की होने लगी थू-थू छलका दर्द

20 साल बाद सैफ अली खान ने सफाई दी है कि आखिर उन्हें जो 2005 में हम तुम फ़िल्म के लिए नेशनल अवार्ड मिला था वो उनकी काबिलियत पर मिला था या उनकी मदर शर्मिला के रिकमेन्डेशन पर मिला था आपको बता दें कि जब सैफ अली खान को ये अवॉर्ड मिला था तब कई लोगों ने यह राय जताई थी सैफ अली खान इस अवॉर्ड के असल हकदार नहीं थे.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

क्योंकि उस साल शाहरुख खान की स्वदेसश आई थी वीर जारा आई थी डिज़र्विंग कैंडिडेट तो शाहरुख खान ही थे इतनी शानदार फिल्मों में उन्होंने काम किया लेकिन हम तुम जैसी फ़िल्म के लिए सैफ अली खान को जब नेशनल अवार्ड मिला बेस्ट ऐक्टर के लिए तो लोग काफी शॉक्ड रह गए कई लोगों ने तब कहा था क्योंकि शर्मिला टैगोर जो सैफ की मदर हैं.

जब नेशनल अवार्ड लेने के बाद सैफ अली खान की होने लगी थू-थू छलका दर्द
When Saif Ali Khan started feeling pain after receiving the National Award

वो सीन्स बोर्ड की चेयरपर्सन हैं इसीलिए उन्होंने अपने बेटे को ही अवार्ड दिलवा दिया अब सालों बाद सैफ अली खान ने इस पूरे इंसिडेंट पर चुप्पी तोड़ी है सैफ ने कहा की मेरी माँ चेयरपर्सन रहते हुए अगर मेरे लिए कुछ करना चाहती है तो वो बहुत बड़ा कुछ करती ये अवॉर्ड नहीं दिलवाती ये बहुत ही छोटी सी चीज़ थी.

कंगना को थप्पड़ मारने वाले केस में आया बड़ा मोड़, अब कुलविंदर मांग रही माफ़ी

सैफ अली खान ने ये भी कहा कि तब मीडिया में बहुत कुछ कहा जा रहा था इसी लिए मैं बिल्कुल चुप था मैंने कहीं भी कुछ भी नहीं कहा और तो और उनका कहना है की वो इंडिया में थे ही नहीं वो तो लंदन में थे और फिर वो अपने दोस्तों से पूछ रहे थे की मुझे इस अवॉर्ड शो में जाना चाहिए की नहीं जाना चाहिए तब उनके दोस्तों ने बोला की जरूर जाना चाहिए.

उनके पैरेन्ट्स ने भी बोला तब जाकर सैफ अली खान इंडिया आए और उन्होंने अपना नेशनल अवॉर्ड लिया लेकिन हाँ तब इंडस्ट्री में ये बात जरूर चली थी कि सैफ अली खान इस अवॉर्ड के असली हकदार नहीं थे नेशनल अवार्ड दिया जा रहा है बेस्ट ऐक्टर का तो एक ऐसे ऐक्टर को देना चाहिए जिसने वाकई में कमाल किया और उस साल स्वदेश जैसी फ़िल्म आई थी.

कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड का आया बयान

स्वदेश जो आज भी लोग पसंद करते हैं उसे छोड़कर हम तुम को दिया गया था तो बातें होनी तो वाजिब थी हाँ अगर सैफ अली खान को ओमकारा के लिए अवार्ड मिलता तो कोई भी ऐसी आवाज नहीं उठाता फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply