India

आपको भिखारी से अमीरी वाली लुक देने वाला है ये Realme 10 pro

Newz Fast, New Delhi, Realme 10 pro phone मार्केट में आते ही धूम मचाने लगा है। इस फोन का कैमरा, और बैटरी लाइफ काफी जबरदस्त है। जो आपको एक शानदार फिल देने वाला है।

Realme 10 Pro की डिस्प्ले-

Realme 10 pro phone की अगर हम बात करें तो इसमें आपको स्टाइलिस लुक दिया जा रहा है। जिसमें फोन को काफी स्मुथ और पतला बनाया गया है। जिससे फोन पकड़ने में आपको आसानी होने वाली है।

इस फोन में आपको 6.7 इंच का बाउंडलेस डिस्प्ले मिलने वाला है। जो एक अलग ही लुक देने वाला है। वहीं इसमें आपको 120hz का प्रोसेसर भी मिलने वाला है जो आपको स्क्रॉलिंग और गेमिंग को काफी अच्छा बना देगा।

Realme 10 pro का कैमरा-

Realme 10 phone के अगर कैमरे की बात की जाए तो पीछे का कैमरा 108MP का प्राइमरी सेंसर में हमें मिलने वाला हबै। इसमें आपको 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिलने वाला है। अगर फ्रंट कैमरा की बात करें तो सेल्फी के लिए 16MP का ये कैमरा हमें मिलने वाला है।

Also Read this- Oppo : मार्केट में कहर मचाने आया Oppo Reno 8 Pro फोन, मिलेगी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी

Realme 10 Pro की बैटरी-

Realme 10 phone में अगर देखें तो Qualcomm Snapdragon 695 5G का प्रोसेसर मिलने वाला है। जिससे आप गेमिंग करते समय बिलकुल भी बोर नहीं होने वाले हैं। वहीं इसके अंदर आपको 500mAH का बैटरी भी मिलने वाला है। जो पूरा दिन बिना चार्जिंग के रह सकता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply