India

पिता धर्मेंद्र की ऐसी हालत देख बेटे सनी और बॉबी हुए बेहाल

पिता धर्मेंद्र की ऐसी हालत देख बेटे सनी और बॉबी हुए बेहाल

अभी हाल ही में हीमैन कहलाए जाने वाले धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था इस विडियो में आप साफ तौर पर धर्मेंद्र के पैर में प्लास्टर को देख सकते हैं जिसे साफ साबित हो गया कि उनके पैर की हड्डी टूट गई है और इस खबर ने फैन्स का जहाँ दिल तोड़ दिया तो वहीं दूसरी ओर इस खबर ने कही ना कही उनके बेटों पर भी काफी गहरा असर डाला है.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

यही बड़ी वजह है कि सनी और बॉबी ने भी अपने पिता के इस हालात पर अपना दुख व्यक्त किया अब जैसा की आप सभी जानते हैं कि 88 साल के धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके पैर पर प्लास्टर चढ़ा हुआ नजर आ रहा है वीडियो शेयर कर उन्होंने खुद को जख्मी शेर कहा है उनकी विडियो पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं.

कंगना को थप्पड़ मारने वाले केस में आया बड़ा मोड़, अब कुलविंदर मांग रही माफ़ी

दरअसल सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस में कुर्सी पर बैठे हैं और उनके एक पैर में प्लास्टर चढ़ा दिख रहा है उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा है कि जख्मी शेर फिर से बीजी है उनकी पोस्ट पर फैन्स उनका हालचाल पूछ रहे हैं वहीं उनके दोनों बेटों ने भी दिल वाला इमोजी शेयर कर रिएक्ट किया है.

पिता धर्मेंद्र की ऐसी हालत देख बेटे सनी और बॉबी हुए बेहाल
Seeing such condition of father Dharmendra, sons Sunny and Bobby became distressed

धर्मेंद्र का जो ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें वो ग्रे स्वैटशर्ट और नीला रंग का पैजामा पहने नजर आ रहे हैं उन्होंने आखिरी बार वोटिंग के दिन देखा गया था बताना चाहेंगे कि उनकी पत्नी हेमा ने तीसरी बार मथुरा से लोकसभा चुनाव जीत गई है और 88 साल के धर्मेंद्र इस उम्र में भी वो काफी एक्टिव रहते हैं वो अपना ज्यादातर वक्त अपने फार्म हाउस पर ही बिताते हैं.

8 साल के ब्रेक के बाद ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर प्रतिक्रिया दी

यहाँ वह फल सब्जी के साथ ऑर्गैनिक खेती करते हैं 10 समय समय पर वो वीडियो फोटो भी शेयर करते रहते हैं लेकिन अभी हालिया में शेयर किए गए वीडियो पर अब उनके फैंस काफी किया था दुखी हैं क्योंकि उनके पैर पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है कई लोगों का मानना है की फिर से धर्मेंद्र पाजी की हड्डी टूट गई और इस पर तरह तरह के कमेंट भी आ रहे है.

यह बड़ी वजह है कि उनके दोनों बेटे सनी और बॉबी ने भी अपने पिता के इस हालात पर अपना दुख व्यक्त किया है इसी के साथ अगर इनके वर्कफ्रंट की तरफ नजर डालें तो धर्मेन्द्र 88 साल की उम्र में भी हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े रहे यही बड़ी वजह है कि वो साल 2 साल बाद किसी न किसी बड़ी फ़िल्म का हिस्सा बनते ही रहते है.

कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड का आया बयान

और उनके चाहने वाले उन्हें ऑन स्क्रीन पर देखकर काफी ज्यादा खुश भी होते हैं लेकिन मौजूदा समय में उनकी खराब हालत को देखकर उनके फैंस के बीच में मायूसी देखने को मिली फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply