Technology

Yamaha MT-15 : लड़कियों को इंप्रेस करने वाली Yamaha की ये बाइक हुई लॉंच, कॉलेज में मचा देगी तहलका

Newz Fast, New Delhi: Yamaha MT-15 : युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। आपको बता दें कि यामाहा का नया बाइक जल्द ही मार्केट में आने वाला है। इसके बाइक की लुक बहुत ही जबरदस्त होने वाली है।

हम बात कर रहे है यामाहा के Yamaha MT-15 बाइक की। ये बाइक अब आपको नए अवतार में दिखने वाला है। चलिए जानते है इस बाइक में आपको क्या-क्या फीचर्स मिलने वाले है।

इंजन और डिजाइन-

Yamaha MT-15 की बाइक में आपको सबसे अलग डिजाइन देखने को मिलने वाला है। क्योंकि यह अपनी लुक के कारण ही ज्यादा फेमस होने वाली है। इंजन की बात करें तो आपको इसमें 155cc का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन देखने को मिलने वाला है।

एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और एलईडी लाइट के कारण इस बाइक की लुक ही सबसे अलग हो गई है। एलईडी लाइट की वजह से आप इस बाइक को रात के समय में आसानी से चला सकते है।

Also read this- Yamaha RX 100 is going to be launched in the market on this day, know everything from price to features

जबरदस्त फीचर्स-

यामाहा के इस बाइक में आपको जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले है। यह बाइक अपने फीचर्स के कारण ही मशहूर होने वाली है। कंपनी ने इस बाइक में काफी फीचर्स बताए है। जैसे-

Full-digital instrument cluster

LED taillight

Hazard Lamp

Side-Stand Engine Inhibitor

शानदार माइलेज-

लड़के इस बाइक का इंतजार इसके माइलेज के कारण ही कर रहे है। माइलेज ज्यादा होने की वजह से ही इसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि ये बाइक आपको 56.87km प्रति लीटर का माइलेज देने वाली है।

कीमत-

Yamaha MT-15 की मार्केट में शुरुआती कीमत 1,67,700 है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply