India

OnePlus Nord CE 4L : iPhone की धज्जियां उड़ाने आ गया OnePlus का ये धांसू फोन, जानिए कीमत

OnePlus Nord CE 4L : iPhone की धज्जियां उड़ाने आ गया OnePlus का ये धांसू फोन, जानिए कीमत

Newz Fast, New Delhi OnePlus Nord CE 4L : अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने काा प्लान बना रहे है तो यह खबर आपके लिए खास होने वाली हैं। आपको बता दें कि मार्केट में OnePlus का ये धांसू फोन iPhone की धज्जियां उड़ाने आ गया।

इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन से बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस स्मार्टफोन का नाम Nord CE 4 5G smartphone है। इस फोन में आपको कैमरा क्वालिटी सबसे बढ़िया मिलने वाली हैं।

मिलेंगे ये खास फीचर्स

अगर इस स्मार्टफोन में फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको ये खास फीचर्स मिलने वाले हैं। आपको बता दें कि Nord CE 4 smartphone में 6.7 इंच का Fluid एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश होगा। इस नए स्मार्टफोन में 3 चेपसेट भी मिलेंगे। आपको इसका स्टोरेज 256GB मिलेगा और HD कैमरा क्वालिटी का होगा।

पॅावरफुल बैटरी

Also Read ThisL:Poco smartphone : मार्केट में जल्द लॅान्च होगा Poco का ये शानदार स्मार्टफोन, मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

अगर Nord CE 4 smartphone में बैटरी की बात करें तो आपको इसमें एक पॅावरफुल बैटरी मिलने वाली हैं, जो 5500mAh की तगड़ी बैटरी होगी। यह आपको 100W चार्जिंग का स्पोर्ट मिलेगा।

इतना मिलेगा स्टोरेज

आपको इस स्मार्टफोन में रैम 8GB के साथ 256GB स्टोरेज दिया गया हैं।

कीमत (OnePlus Nord CE 4L)

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे है तो आपको इस फोन की कीमत के बारे में बताते है कि इस Nord CE 4 smartphone शुरुआती कीमत 27 हजार रुपए तक की होगी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply