India

पति से अलग होने के बाद पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस पाई-पाई को हो गई थी मोहताज, खर्चे और कर्ज़ ने तोड़ दी कमर

पति से अलग होने के बाद पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस पाई-पाई को हो गई थी मोहताज, खर्चे और कर्ज़ ने तोड़ दी कमर

पति से अलग होने के बाद पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस ने देखा बेहद बुरा वक्त पाई-पाई को मोहताज हो गई थी वो एक्ट्रेस, ना मिल रहा था काम ना अकाउंट में बचे थे पैसे, पहाड़ जैसे खर्चे और कर्जे ने तोड़ दी थी कमर, अब ये दर्द भरी दास्तांन सुनने के बाद आप भी जानना चाहेंगे की आखिर कौन है वो पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस जिस पर पति से अलग होने के बाद ही टूटा था दुखों का पहाड़.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

जब वो घर चलाने के लिए हो गई थी पाई-पाई को मोहताज तो आपको बता दें कि वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि रिंकू धवन है जी हाँ वही रिंकू धवन जो एकता कपूर के आइकॉनिक शो कहानी घर घर की में पार्वती अग्रवाल की ननद छाया अग्रवाल का रोल प्ले करके घर- घर में पॉपुलर हो गई थी हाल ही में रिंकू टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में भी नजर आई थीं.

कंगना को थप्पड़ मारने वाले केस में आया बड़ा मोड़, अब कुलविंदर मांग रही माफ़ी

बिग बॉस की जर्नी ने रिंकू के करियर को नया बूस्ट दिया है वैसे रिंकू अपने एक्टिंग करियर से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रही है जैसा कि सब जानते हैं कि शादी के 15 साल बाद रिंकू ने अचानक पति किरण करमाकर से अलग होने का फैसला ले लिया था रिंकू और किरण का यू अलग होना हर किसी को हैरान कर गया था.

पति से अलग होने के बाद पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस पाई-पाई को हो गई थी मोहताज, खर्चे और कर्ज़ ने तोड़ दी कमर
After separation from her husband, popular TV actress Pai-Pai became helpless

यूं तो रिंकू किरण और अपने तलाक का जिम्मेदार खुद को बताती है लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में छलका है रिंकू का डर जब पति से सेपरेशन के बाद उन्होंने देखा था बेहद बुरा वक्त तब उन्हें काम मिलना तो बंद हो ही गया था साथ ही खाली बैंक अकाउंट परिवार के खर्चे और कर्जे ने उनकी मुश्किलों में इजाफा कर दिया था.

8 साल के ब्रेक के बाद ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर प्रतिक्रिया दी

अपने एक इंटरव्यू में रिंकू बताया है कि वो दिन उनकी जिंदगी के सबसे बुरे दिनों में से एक थे गौर करने वाली बात तो ये है कि तब तक किरण और उनका तलाक भी नहीं हुआ था वो सिर्फ अलग रहने लगे थे रिंकू ने बताया कि उन्होंने तब अपनी जिंदगी में वो बेहद बुरा वक्त देखा था जब उनके पास अकाउंट में 10 रूपये भी नहीं बचे थे.

लेकिन उनके ऊपर जिम्मेदारियों का पहाड़ था रेखों कहती है आपके जेब में मतलब आपके अकाउंट में ₹10 भी नहीं है और आपकी जिम्मेदारियां बहुत है सारी जिम्मेदारियां आपकी है आपकी फैमिली आपके बच्चे की आपके पेरेंट्स की तो क्या करोगे और एक्टिंग के अलावा आपने कुछ नहीं किया है 17 साल की उम्र से और फ़ोन भी रिचार्ज होना चाहिए.

कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड का आया बयान

क्योंकि फ़ोन पर ही तो काम आएगा खाने में नमक भी चाहिए और खाना पकाने के लिए तेल भी चाहिए फिर चालू हो गए कर्जे इसके आगे रिंकू कहती हैं कि मुश्किलों के उस दौर में उनके परिवार ने उनका साथ दिया और उन्हें हिम्मत बंधाएं रखी रिंकू ने इंटरव्यू में ये भी बताया है कि बेरोजगारी ने उनकी मुश्किलों में इजाफा कर दिया था.

और तब उन्होंने लोगों से काम मांगने में भी शर्म नहीं की रिंकू ने कहा कि मेरे फ़ोन में जितने नंबर्स है चाहे वो क्रिएटर्स हो चाहे वो कास्टिंग के लोग हो चाहे वो प्रोडूसर हो या फिर डायरेक्टर्स हो मैंने सभी को फ़ोन किया मुझे काम मांगने में कोई शर्म नहीं है मैंने काम मांगा और बहुत बार मांगा पर ठीक है जब नसीब में होगा आएगा और मुझे एक दो काम मिला भी था.

लोकसभा चुनाव जीत के तुरंत बाद दुखी हुई हेमा मालिनी का छलका दर्द

पर वो रोल मुझे अच्छा नहीं लगा तो मैंने नहीं किया इसके आगे रिंकू कहती हैं कि मुझे बहुत बुरा लगता था की मेरे साथ ये सब कुछ हो रहा है लेकिन मैं कुछ नहीं कर पा रही हूँ मैं अपने लिए काम नहीं ला पा रही हूँ लेकिन ठीक है मुझे पता था अच्छा वक्त नहीं रहा था तो ये बुरा वक्त भी नहीं रहेगा आपको बता दें कि रिंकू धवन और किरण करमाकर की मुलाकात सीरियल कहानी घर घर की के किस सेट पर हुई थी.

सीरियल में दोनों ने भाई बहन का रोल प्ले किया था साल 2002 में रिंकू और किरण शादी के बंधन में बंध गए थे तो वहीं साल 2019 में दोनों अलग हो गए थे फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

तृप्ति डिमरी ने मुंबई में 14 करोड़ रुपये में खरीदा आलीशान बंगला

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply