India

सोनम कपूर का दिल्ली में है पैलेस जैसा ससुराल, मुंबई में पति-बेटे संग जन्नत जैसे घर में रहती हैं

सोनम कपूर का दिल्ली में है पैलेस जैसा ससुराल, मुंबई में पति-बेटे संग जन्नत जैसे घर में रहती हैं

सोनम का ससुराल किसी राजमहल से कम नहीं 10 कंपनी वाले बंगले की कीमत है 173 करोड़, एक्ट्रेस पति संग रहती है मुंबई के एक लक्ज़री अपार्टमेंट में तो लखन की बिटिया के बर्थडे पर दिखा उनका दिल्ली और मुंबई वाला घर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आज अपना 40वां बर्थडे मना रही है परिवार के लोग दोस्त और फैन्स उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

तो सोनम के बर्थडे पर आज हम आपको उनके पटौदी पैलेस को टक्कर देने वाले ससुराल के बारे में बतायेंगे साथ ही हम आपको मुंबई के वो लक्ज़री अपार्टमेंट के बारे में भी बतायेंगे जो एक्ट्रेस अपने पति आनंद और बेटी वायु संग रहती हैं सोनम कपूर अक्सर अपने सोशल मीडिया पेज पर अपने ससुराल और मुंबई वाले घर की तस्वीरें शेयर करती रहती.

अभिषेक संग रिश्ता बचाने के लिए ऐश्वर्या ने उठाया बड़ा कदम

और सोनम का महल जैसा बंगला और लक्ज़री फ्लैट देख लोग चौक भी जातें हैं सोनम के ससुराल की झलक और अंदर की सजावट देख लोग इसकी तुलना महल से करते हैं लोगों का कहना है कि सोनम का ससुराल करीना के पटौदी पैलेस को भी टक्कर देता है महंगे कालीन झूमर और फर्नीचर से सजा उनका ससुराल किसी राजमहल से कम नहीं लगता.

सोनम कपूर का दिल्ली में है पैलेस जैसा ससुराल, मुंबई में पति-बेटे संग जन्नत जैसे घर में रहती हैं
Sonam Kapoor has a palace like in-laws house in Delhi, lives in a heaven like house with her husband and son in Mumbai

आपको बता दें कि एक्ट्रेस की शादी दिल्ली के मशहूर बिज़नेस घराने में हुई है दिल्ली में उनका ये महलनुमा बंगला इंडिया गेट के पास पृथ्वीराज रोड पर स्थित है ये आलीशान बंगला करीब 3170 स्क्वायर फ़ीट में फैला हुआ है और उनके घर में एक दो नहीं बल्कि पूरे 10 कमरे हैं बताया जाता है कि इस महल जैसे बंगले की कीमत 173 करोड़ है.

कंगना के थप्पड़ मामले के बीच सलमान ख़ान को पड़े थप्पड़ का खुलासा

सोनम के दिल्ली वाले घर का एक एक कोना महंगी सजावटी चीजों से सजा है पूरे घर में वुडेन फ्लोरिंग है महंगी पेंटिंग से दीवारें सजी हैं उनके पति का स्टडी रूम भी बहुत शानदार हैं आपको बता दें कि सोनम और आनंद को किताबें पढ़ने का बहुत शौक है सोनम के पति आनंद आहूजा के पिता ने ये बंगला साल 2015 में खरीदा था.

आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में उनके दादा दादी मम्मी पापा और दो भाई रहते हैं सोनम अपने ससुराल आती जाती रहती हैं सोनम का ससुराल वाला घर अंदर से ही नहीं बल्कि बाहर से भी महल जैसा दिखता है कोरोना टाइम में एक्ट्रेस ने अपने घर का विशाल गार्डन भी दिखाया था जिसमे देखा जा सकता हैं की आनन्द अपने घर के गार्डन में योगा कर रहे हैं.

कंगना रनौत को पड़े थप्पड़ को लेकर नाना पाटेकर का तगड़ा जवाब

और सामने उनका शानदार घर नजर आ रहा है सोनम का घर ही नहीं उनका गार्डन भी एकदम शानदार है घर के आगे बड़ा सा ग्रीन लॉन है और चारों तरफ पेड़ पौधे लगे हैं शादी के बाद सोनम कपूर अपने हस्बैंड के साथ लंदन रहने चली गई थी और उनका लंदन शहर के नॉटिंग हिल में भी अपना घर है लेकिन अब उन्होंने मुंबई में ही अपने लिए अपना नया घर खरीदा है.

और लंदन छोड़ वो मुंबई में ही रहने लगी सोनम और आनंद ने ये नया घर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के सिग्नेचर आइलैंड में लिया है बताया जा रहा है कि सोनम ने इस अपार्टमेंट को पूरे 32 करोड़ में खरीदा है अपने बांद्रा में स्थित इस घर में सोनम ने कुछ दिन पहले इंग्लैंड के मशहूर फ़ुटबॉलर डेविड बेकहम के समान में पार्टी भी दी थी.

जब नेशनल अवार्ड लेने के बाद सैफ अली खान की होने लगी थू-थू छलका दर्द

इस दौरान सोनम के घर की कई तस्वीरें भी सामने आई थीं उन्होंने अपने घर की सजावट इतनी शानदार तरीके से करवाई हुई है कि हर कोई इसकी चर्चा कर रहा है सोनम ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें उनका घर किसी महल से कम नहीं लगता ऐसा लगता है की नए घर को बनाने में ही सोनम और आनंद ने खूब पैसे खर्च किये हैं.

उनका लिविंग रूम हो या फिर डाइनिंग टेबल सब कुछ इतना रॉयल है की आपकी नजरें ही ठहर जाती है उनके घर में रंगीन पैनल वाली दीवारों पर सजी कई पेंटिग्स है और हर कोने में विलासिता झलकती है लिविंग रूम की दीवारों पर चारों तरफ गोल्डन कलर की फ्रेम्स में देवी देवताओं की तस्वीरें लगी हैं कई जगह घर की दीवारों पर उन्होंने फूलों की नक्काशी करवा रखी है.

8 साल के ब्रेक के बाद ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर प्रतिक्रिया दी

घर में कई जगह बड़ी बड़ी मूर्तियां भी देखने को मिलती है एक्ट्रेस ने दिवाली पार्टी के लिए घर का कोना कोना फूलों से सजाया था इनमें ज्यादातर मोगरा गुलाब कमल और रजनीकांत समेत कई विदेशी फूल थे घर के प्रवेश द्वार पर उन्होंने फूलों खिलाड़ी लगवा रखी थी घर के अलग अलग हिस्सों में खूबसूरत लैंप और दिये लगे थे.

जो की घर की खूबसूरती में चार चाँद लगा रहे थे वहीं घर में लगे सैंडर्स ने भी लोगों का ध्यान खींचा था सोनम ने घर में पर्दे तो लाइट कलर के लगवायें हैं लेकिन दीवारों पर फ्रेम्स एकदम ऐन्टीक तरीके के है फूलों के अलावा सोनम और आनन्द का घर मोमबत्ती की रौशनी और महंगी सजावटी सामानों से खूबसूरत बनाया गया है.

कंगना को थप्पड़ मारने वाले केस में आया बड़ा मोड़, अब कुलविंदर मांग रही माफ़ी

सोनम इन दिनों फिल्मों में ज्यादा दिख नहीं रही है लेकिन वो इवेंट अटेंड करती रहती है साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी खूब ऐक्टिव बनी रहती है फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply