India

दूसरा निकाह कर मुनव्वर फारुकी ने बांटी मीडिया को मिठाई

दूसरा निकाह कर मुनव्वर फारुकी ने बांटी मीडिया को मिठाई

दूसरी बार दूल्हा बन खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं मुनव्वर सीक्रेट निकाह के बाद पहली बार पब्लिकली आये नज़र, मीडिया ने दी बिग बॉस 17 के विनर को बधाई तो मुनव्वर ने भी खिलाई मीडिया को शादी की मिठाई, स्टैंडअप कॉमेडियन और टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी खुशी इस समय सातवें आसमान पर है.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

भाई आखिर बीते महीने ही मुनव्वर दूसरी बार दूल्हा जो बने पहली शादी टूटने और कई रिलेशनशिप्स के अनसक्सेसफुल रहने के बाद मुनव्वर ने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से निकाह किया वो भी मीडिया की नजरों से एकदम दूर होकर निकाह तो मुनव्वर ने सीक्रेटली किया साथ ही इसके बाद जब उन्होंने अपने दोस्तों के लिए एक वेडिंग रिसेप्शन पार्टी को होस्ट किया.

अभिषेक संग रिश्ता बचाने के लिए ऐश्वर्या ने उठाया बड़ा कदम

तो इसमें भी वो मीडिया अटेंशन से ज्यादा दूर ही रहें हालांकि उनके निकाह की दावत की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल जरूर हुई अब अपनी दूसरी शादी के बाद मुनव्वर पहली बार पब्लिकली स्पोर्ट हुए जी हाँ 24 मई को तलाकशुदा और एक10 साल की बेटी की माँ महजबीन के सौहर बने मुनव्वर को शुक्रवार रात बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया.

दूसरा निकाह कर मुनव्वर फारुकी ने बांटी मीडिया को मिठाई
Munawwar Faruqui distributed sweets to the media after getting married for the second time

रेस्टोरेंट से जैसे ही मुनव्वर बाहर निकले तो पैप्स की भीड़ भी वहाँ जमा हो गई इस मौके पर कॉमेडियन को मैरून चेक शर्ट और लूज़ ब्लैक पैंट पहने नजर आए मुनव्वर ने अपनी गले में एक सोने की चेन पहनी थी साथ ही इस दौरान मुनव्वर ने कुछ फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचवाई वहीं जब मुनव्वर अपनी गाड़ी की ओर आगे बढ़ने लगे.

कंगना के थप्पड़ मामले के बीच सलमान ख़ान को पड़े थप्पड़ का खुलासा

तो पेपराजी ने उन्हें शादी की मिठाई लाने की बात कही और अब जब मुनव्वर को पैप्स ने ये बात याद दिला ही दी थी तो मुनव्वर ने भी उन्हें निराश नहीं किया और जाने से पहले मीडिया को ये गिफ्ट बैग में थमा दिया अब इस गिफ्ट बैग को देखकर तो यही लगा कि मुनव्वर ने मीडिया को अपने दूसरे निकाह का तोहफा दिया.

तो जैसे ही सोशल मीडिया पर मुनव्वर का ये लेटेस्ट सपोर्टेड वीडियो वायरल हुआ तो तो इस पर उनके फैन्स और बाकी लोगों के रिएक्शन भी आने लगे एक शख्स ने कमेंट किया निकाह की खुशी तो देखो तो एक कमेंट आया चलो जी मिठाई तो खाने को मिल गयी एक ही सवाल पूछते हुए लिखा बेगम के साथ क्यों नहीं आये.

कंगना रनौत को पड़े थप्पड़ को लेकर नाना पाटेकर का तगड़ा जवाब

बता दें कि मुनव्वर फारूकी मुंबई में स्पॉट होने से पहले लोनावला में दूसरी बेगम के साथ हनीमून मनाने गये थे गौरतलब है कि मुनव्वर और महजबीन ने बीते महीने मई की 26 तारीख को शादी की थी रिपोर्ट की मानें तो ये शादी मुंबई की आइटीसी मराठा में हुई मुनव्वर की दूसरी पत्नी महजबीन एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं और इनकी लव स्टोरी की बात करें.

तो इन दोनों की मुलाकात एक्ट्रेस हिना खान के जरिए हुई दो महीने पहले ही ये दोनों एक दूसरे से मिले जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को हमसफर बनाने का फैसला कर लिया फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

जब नेशनल अवार्ड लेने के बाद सैफ अली खान की होने लगी थू-थू छलका दर्द

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply