India

Jio 5G Phone : पापा की परियों के लिए आ गया Jio का सबसे सस्ता और ज्यादा बैटरी चलने वाला फोन, फटाफट देखें

Jio 5G Phone : पापा की परियों के लिए आ गया Jio का सबसे सस्ता और ज्यादा बैटरी चलने वाला फोन, फटाफट देखें

Newz Fast, New Delhi: Jio 5G Phone : आज भी अगर नया फोन खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए बहुत खास होने वाली है। आपको यह जानकार बहुत खुशी होगी कि जीयो कंपनी ने अपना नया 5 G स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है।

अगर आप भी इस नए फोन को खरीदना चाहते है तो हम आपको बता दें कि ये फोन (Jio 5G Phone) आपको बहुत कम दाम में मिल रहा है। इस फोन की पूरी डिटेल जानने के लिए हमारे साथ खबर के अंत तक बने रहे।

जियो के इस फोन की रैम और स्टोरेज की यदि हम बात करते है तो इस फोन में आपको 4GB और 64GB का स्टोरेज देखने को मिलने वाला है। सबसे बढ़िया बात तो यह है कि ये फोन आपको केवल 7 हजार रुपये में मिल रहा है।

Also Read This: Realme C53 smartphone : मार्केट में लॅान्च हुआ Realme का ये शानदार फोन, मिलेंगे तगड़े फीचर्स

इस फोन को यदि आप HDFC बैंक से खरीदते है तो आपको इस फोन में 300 रुपये की छूट मिलने वाली है। डिस्पले की बात करें तो इसमें आपको 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है और 13 मेगापिक्सल का कैमरा भी आपको इस फोन में मिलने वाला है।

2000 नीट की पिक Brightness भी इस फोन में आपको दी गई है। (Jio 5G Phone) 2000 नीट की पिक Brightness मिलने के बाद आप इस फोन को रात को अंधेरे में भी आसानी से चला सकते है।

बैटरी की बात करे तो इस फोन में आपको 5000 mah की दमदार बैटरी देखने को मिल रही है। बैटरी दमदार के साथ-साथ इस फोन की गेमिंग प्रोसेसर भी काफी बढ़िया है। बड़ी-बड़ी गेम आप इस फोन में आसानी से खेल सकते है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply