India

कार्तिक आर्यन की 5 करोड़ की McLaren GT में चूहों ने मचाई तबाही, कर डाला मोटा नुकसान

कार्तिक आर्यन की 5 करोड़ की McLaren GT में चूहों ने मचाई तबाही, कर डाला मोटा नुकसान

कार्तिक आर्यन की 5,00,00,000 की गाड़ी में चूहों ने मचाई तबाही शातिर चूहों के निशाने पर आईं चंदू चैंपियन के लग्जरी गाड़ी, मचाया ऐसा घमासान कर डाला लाखों का नुकसान, गाड़ी की बदहाल हालत देख मिस्टर आर्यन हुए हैरान, जानकर लगा ना झटका वैसे इससे भी बड़ा झटका तो चंदू चैंपियन कार्तिक आर्यन को लगा होगा.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

जब उन्होंने अपनी सूपर एक्स्पेन्सिव वर्ड लक्ज़री गाड़ी को बदहाल हालत में देखा होगा खुद कार्तिक ने अपनी ये दुख भरी दास्तां सुनाई है की उनकी 4.7,00,00,000 की गाड़ी ब्लैक कलर एनजीटी चूहों के अटैक की शिकार हो गई है हवा से बातें करने वाली कार्तिक की स्पोर्ट्स कार में शातिर चूहों ने ऐसी तबाही मचाई.

अभिषेक संग रिश्ता बचाने के लिए ऐश्वर्या ने उठाया बड़ा कदम

की उसे ठीक करवाने के चक्कर में ऐक्टर का लाखों का खर्चा हो गया है दरअसल अपनी अपकमिंग फ़िल्म चंदू चैंपियन के प्रमोशन में जुटे कार्तिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी लग्जरी गाड़ी को लेकर ये शॉकिंग खुलासा किया है सबसे पहले तो आपको बता दें कि चूहों का शिकार बनी कार्तिक की ये गाड़ी उन्हें तोहफे में मिली थी.

कार्तिक आर्यन की 5 करोड़ की McLaren GT में चूहों ने मचाई तबाही, कर डाला मोटा नुकसान
Rats wreaked havoc in Karthik Aryan’s 5 crore McLaren GT, caused huge damage

वो भी प्रोड्यूसर भूषण कुमार से दरअसल साल 2022 में आई फ़िल्म भूलभुलैया 2 की सुपर सक्सेस से खुश होकर भूषण कुमार ने ₹4,70,00,000 के प्राइस टैग के साथ आने वाली ये सूपर एक्स्पेन्सिव मैकलेरन जीटी कार कार्तिक को गिफ्ट की थी तो अपने प्रोड्यूसर से इतना महंगा करोड़ों का तोहफा पाकर कार्तिक भी फूले नहीं समाए थे.

कंगना रनौत के बाद रेस्टोरेंट के अंदर ओरी की हुई जमकर पिटाई, कपड़े तक फाड़ दिए

कई बार कार्तिक अपनी इस गाड़ी को मुंबई की सड़कों पर दौड़ाते कैमरों में भी कैद हुए थे लेकिन हाल ही में ये गाड़ी चूहों का पेट भरने की पेट चढ़ गई हुआ ये की चंदू चैंपियन बने कार्तिक से एक इंटरव्यू में उनकी मैकलेरन जीटी कार के बारे में पूछा गया था जिसके बारे में बात करते हुए ऐक्टर ने बताया की वो इस कार को फिलहाल ड्राइव नहीं करते हैं.

क्योंकि चूहों ने कहा कि मैट को कुतर दिया था गाड़ी में मची तबाही के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने बताया की मैं अपनी दूसरी कार चलाता हूँ मैंने मैकलेरन कार को बहुत कम चलाया है वो कार लंबे समय तक गैराज में खड़ी थी तो चूहों ने उसकी मैट को काट दिया और काफी सारी चीजे भी खराब कर दी गाड़ी को ठीक कराने में काफी ज्यादा खर्चा हो गया.

आरती सिंह ने लाल साड़ी पहन पेरिस में गिराई बिजली

मुझे मैट ठीक करवाने के लिए लाखों रुपये खर्च करने पड़े कार्तिक ने ये भी बताया कि उन्होंने अपनी गाड़ी को ठीक करवाकर पूरी सेफ्टी के साथ फिर से अपने गैराज में खड़ा कर दिया है आपको बता दें कि सुपर कार के अलावा कार्तिक के पास एक ब्लैक कलर की लैंबर्गिनी भी हैं जो उन्होंने खुद को गिफ्ट की थी अपनी इस गाड़ी के लिए कार्तिक ने 3.45 करोड़ रूपये भी खर्च किए थे.

ये गाड़ी कार्तिक की पहली सबसे एक्स्पेन्सिव गाड़ी है कई गाड़ियों का मालिक होने के बावजूद भी कार्तिक ज्यादातर अपनी इसी लैंबर्गिनी को ड्राइव करना पसंद करते हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

कंगना के थप्पड़ मामले के बीच सलमान ख़ान को पड़े थप्पड़ का खुलासा

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply