Technology

KTM 250 Duke : छोरों के दिलों पर राज करने वाली KTM 250 Duke मिल रही है बेहद सस्ती

Newz Fast, New Delhi KTM 250 Duke : अगर आप कम कीमत में शानदार बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आज हम आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन लेकर आए जिसमें आपको कम कीमत में धाकड़ बाइक मिलने वाली हैं।

आपको बता दें कि छोरों के दिलों पर राज करने वाली KTM 250 Duke बेहद सस्ती मिल रही हैं। इस बाइक में आपको धाकड़ से धाकड़ फीचर्स देखने को मिलेंगे। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक के बारे में पूरी डिटेल-

मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

अगर केटीएम की इस बाइक में फीचर्स की बात करें तो आपको इस बाइक में लाजवाब फीचर्स देखने को मिलेंगे। यह बाइक युवाओंक पहली पसंद बन चुकी हैं।

(KTM 250 Duke) इस बाइक में आपको 6-गियर बॉक्स, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, स्विचेबल एबीएस, इंटरनेट कनेक्टिविटी,नालॉग टैकोमीटर, राइड बाय वायर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Also Read This : Rajdoot bike : शानदार लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ आएगी Rajdoot bike, इतनी होगी कीमत

पॅावरफुल इंजनऔर बेहतरीन माइलेज

KTM 250 Duke बाइक में आपको पॅावरफुल इंजन और बेहतरीन माइलेज मिलने वाली हैं। इस बाइक में 249.07 cc,एकल सिलेंडर, द्रव ठंडा, ईंधनइंजेक्शन वाला BS6 इंजन मिलेगा, जो 25 Nm टॅार्क जनरेट करने में सक्षम होगा। आपको यह बाइक 30 किलोमीटर प्रति घंटे की माइलेज देगा। तो यह बाइक आपके लिए टॅाप की स्पीड में बेस्ट होगा।

कीमत (KTM 250 Duke)

अगर आप केटीएम की 250 Duke बाइक को खरीदना चाहते है तो आपको यह बाइक बहुत कम कीमत में मिल रही हैं। इसकी ऑन रोड कीमत 2 लाख 20 हजार है।

लेकिन आप इस बाइक को ईएमआई से हर महीने की 7 हजार 953 रुपए में ले सकते हैं और आपको यह बाइक डाउन पेमेंट में 27,454 हजार में मिलेगी। तो आप इस बाइक को EMI में खरीद सकते हैं और यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply