India

Nissan Magnite : बच्ची जैसी Nissan Magnite की मार्केट में बढ़ी मांग, SUV को दे रही है टक्कर

Newz Fast, New Delhi: Nissan Magnite : अगर आप भी इस गर्मी कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए बहुत जरुरी है। आपको बता दें कि Nissan Magnite कार पर आपको तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है।

अगर आप भी ये कार खरीदना चाहते है तो आपके पास अच्छा मौका है। अब बेहद आसानी से इस ऑफर का लाभ उठा सकते है। इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको पैसे भी इकट्ठे करनी की जरुरत नहीं पड़ेगी।

1.35 लाख का मिल रहा है डिस्काउंट

आपको बता दें कि Nissan Magnite की इस गाड़ी पर आपको सप्ताहांत कार्निवल भी मिलने वाला है। सप्ताहांत कार्निवल आपको 15 और 16 जून केवल 2 दिन ही यह रहने वाला है।

Nissan कंपनी ने एनएमआईपीएल लॉयल्टी प्रोग्राम भी इसका जारी कर दिया है। इस प्रोग्राम के बाद आपको Nissan Magnite पर 1,35,100 रुपये का तगड़ा ऑफर दिया जाएगा।

Also Read This: Mahindra Bolero : TATA की मिट्टी पलीत करने आ रही है Mahindra की ये नई गाड़ी, दमदार इंजन के साथ है घातक माइलेज

जबरदस्त फीचर्स

Nissan Magnite की अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको झक्कास फीचर्स देखने को मिलने वाले है। 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रियर वेंट्स, आटोमेटिक AC, Phone Charger, Air Purifier, Ambient Lighting आदि फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलने वाले है।

दमदार इंजन

इस कार में आपको 2 इंजन मिलने वाले है।

1-liter naturally aspirated

1-litre turbo-petrol engine

कीमत बस इतनी

भारतीय मार्केट में इस कार की कीमत 6 लाख के आसपास बताई है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply