India

Royal Enfield Classic 350 : कॉलेज में आवारागर्दी करने वालों के लिए Royal Enfield की आ गई ये बाइक, देखें फीचर्स और कीमत

Newz Fast, New Delhi Royal Enfield Classic 350 : आज के समय में हर युवा नए-नए फीचर्स के साथ बाइक खरीदना अधिक पसंद कर रहे हैं। लेकिन मार्केट में Royal Enfield की बाइक सबसे ज्यादा पसंद की जा रही हैं।

अगर आप भी इस कंपनी की बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपको बता दें कि मार्केट में Royal Enfield की ये बाइक कॉलेज में आवारागर्दी करने वालों के लिए आ गई हैं।

इस बाइक का नाम है Royal Enfield Classic 350 Bobber। इस बाइक के फीचर्स देखकर आप हैरान रह जाएंगे। आइए जानते है नीचे खबर में इस बाइक की क्या होगी कीमत-

मिलेगा दमदार इंजन

Also Read This: KTM 250 Duke : छोरों के दिलों पर राज करने वाली KTM 250 Duke मिल रही है बेहद सस्ती

अगर इस बाइक के इंजन की बात करें तो आपको इसमें दमदार इंजन मिलने वाला हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक में 349 सीसी का इंजन दिया है जो आपको ऑयल कुल्ड सिंगल सिलेंडर के साथ दिया हैं।

इसमें आपको Hunter 350, Classic 350,Meteor 350 की पावर मिलेगी। इसी के साथ यह इंजन 4500 rpm पर 27nm का टॅाप जनरेट करने की क्षमता होगी।

यह इंजन आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करेगा। अगर इसमें माइलेज की बात करें तो आपको यह बाइक 35km प्रति लीटर की माइलेज देगा।

मिलेंगे ये गजब फीचर्स

Also Read This: KTM 250 Duke : छोरों के दिलों पर राज करने वाली KTM 250 Duke मिल रही है बेहद सस्ती

कंपनी ने इस बाइक में ये गजब के फीचर्स दिए है जो आपको काफी आकर्षित करने वाले हैं। इसमें आपको बीएस 6 अनुपालक ईंधन इंजेक्शन प्रणाली, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिंगल चैनल एबीएस टेलीस्कोपिक फ्रंट फेंडर, एलॉय व्हील्स, ट्विन रेयर शोक्स इत्यादि फीचर्स दिए हैं।

जानिए कीमत (Royal Enfield Classic 350)

Royal Enfield Classic 350 Bobber को आप खरीदना चाहते है तो आपको भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत 1.9 लाख से 2.21 लाख तक मिलेगी। यह बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन होने वाला हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply