Technology

Realme 12 Plus 5G : लड़कियों के दिलों की धड़कने तेज करने आ गया Realme 12 Plus 5G स्मार्टफोन, देखें फीचर्स

Newz Fast, New Delhi Realme 12 Plus 5G : भारतीय बाजार में नए-नए स्मार्टफोन धूम मचा रहे है और लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं। आए दिन बेहतरीन से बेहतरीन फीचर्स के साथ स्मार्टफोन मार्केट में पेश हो रहे हैं।

मार्केट में ब्रांड रियलमी के फोन्स की सबसे ज्यादा डिमांड हैं। इसी के चलते आपको बता दें कि अभी हाल ही में Realme 12 Plus 5G स्मार्टफोन लड़कियों के दिलों की धड़कने तेज करने आ गया। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में-

Features of Realme 12 Plus 5G

अगर इस स्मार्टफोन में फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें नए-नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। आपको बता दें कि इसमें 6.67 इंच का FullHD+ display और गेमिंग के लिए डाइमेंशन 7050 ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी दिया गया हैं।

Camera quality of Realme 12 Plus 5G

Also Read This:Poco smartphone : मार्केट में जल्द लॅान्च होगा Poco का ये शानदार स्मार्टफोन, मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Realme 12 Plus 5G smartphone के शानदार camera quality की बात करे तो ये 5g smartphone के मामले में भी कमाल का बतया जा रहा। जिसमे आपको 50 Megapixel का primary camera भी दिया जायेग।साथ ही 8 Megapixel का सपोर्ट कैमरा और 2 Megapixel का depth sensor भी दिया जायेगा।

Battery of Realme 12 Plus 5G smartphone

(Realme 12 Plus 5G )अगर आप लंबे सफर के लिए कहीं जाते है तो आपको सबसे बड़ी समस्या यह रहती है कि फोन की बैटरी कितने समय तक चलेगी। लेकिन आज यह समस्या आपकी खत्म होने वाली हैं। आपको बता दें कि Realme 12 Plus 5G फोन में 5000 mAh की दमदार बैटरी मिलेगी , जो लंबे समय तक आपको जार्जिंग का स्पोर्ट देगी।

Realme 12 Plus 5G Price

Realme 12 Plus 5G स्मार्टफोन की कीमत 21 हजार 999 रुपए होगी। इस फोन का आपको 256GB स्टोरेज और रैम 8GB की मिलेगी। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो आप 21,999 की कीमत में खरीद सकते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply