India

बॉलीवुड में इस शादीशुदा एक्टर पर आया सानिया मिर्जा का दिल

बॉलीवुड में इस शादीशुदा एक्टर पर आया सानिया मिर्जा का दिल

द इंडियन कपिल शर्मा शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के 11वें एपिसोड में स्पोर्ट्स जगत की जानीमानी खिलाड़ी सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल, स्विफ्ट कौर, सामरा और मैरी को हमने खूब धमाल मचाया जी हाँ कपिल के शो में सभी ने जमकर ठहाके लगाए शो की शुरुआत में कपिल शर्मा ने हमेशा की तरह अपनी गैस की टांग खिंचाई की.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

इस दौरान सानिया मिर्जा ने भी कपिल के हर सवाल का मजेदार जवाब दिया जब कपिल ने सानिया से पूछा की आपकी अगर बायोपिक बनी तो आपका रोल निभाने वाली एक्ट्रेस कौन सी होगी तो इसके जवाब में सानिया कहती है की वो खुद अपना रोल निभाना चाहेंगे इसके अलावा कपिल जब उनसे शाहरुख के हवाले से कहते हैं कि सानिया की बायोपिक में उन्होंने कहा था.

PM Modi Oath Ceremony: शपथ लेते ही एक्शन में पीएम मोदी, नई कैबिनेट को दिए ये निर्देश, विपक्षी दलों के उड़े होश

की वो आपके लव इंट्रेस्ट बनना चाहेंगे इस पर सोनिया ने कहा था अभी पहले तो मैं अपना लव इंट्रेस्ट ढूंढ लूँ लेकिन अगर शाहरुख होंगे तो मैं खुद फ़िल्म में काम करूँगी और अक्षय होंगे तो मैं डेफिनेटली करूँगी सानिया मिर्जा ने अक्षय कुमार के लिए अपनी पसंद ज़ाहिर की और हिंट दिया कि अगर वो उनके लव इंट्रेस्ट बनेंगे तो वो अपनी बायोपिक में खुद काम करेंगी.

बॉलीवुड में इस शादीशुदा एक्टर पर आया सानिया मिर्जा का दिल
Sania Mirza fell in love with this married actor in Bollywood

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में कपिल शर्मा सानिया मिर्जा से उनके करियर में जीते हुए गोल्ड मेडल के बारे में बात करते हैं और पूछते है सोना तो आपने इतना जीता सानिया जब आप बाहर जाती है तो ज्वेलरी की तो शॉपिंग नहीं करती होंगी आप कपिल शर्मा के इस सवाल के बाद जहाँ दर्शक हंसते हुए नजर आते हैं.

आरती सिंह ने लाल साड़ी पहन पेरिस में गिराई बिजली

वहीं दूसरी ओर सानिया भड़कते हुए तपाक से कॉमेडियन कोई रोस्ट करती दिखती है और जब आप देती है नहीं सिर्फ गोल्ड मेडल हम पहन कर जाते हैं पागल है कपिल सानिया के जवाब से हैरान रह जाते हैं और कहते हुए नजर आते हैं तुम पिछले जन्म में मेरी जेठानी थी क्या इसके बाद सानिया कहती हैं बहुत अच्छा सानिया सभी जवाब तैयार करके आई है.

कपिल फिर मज़ाकिया अंदाज में कहते हैं अगर मैं अपनी पत्नी गिन्नी के अलावा किसी से डरता हूँ तो वो सानिया मिर्जा है जो की ऐसे जवाब देती है जैसे पता नहीं नाश्ता जॉनी लिवर के साथ करके आती है वहीं इसके अलावा शो में कपिल और सानिया सास बहू का रोल निभाते नजर आते हैं बहू बनी सान्या सास बने कपिल के लिए चाय लेकर आते हैं.

इसी महीने सोनाक्षी सिन्हा बनेंगी ज़हीर इकबाल की दुल्हन, लेंगी 7 फेरे या करेंगी निकाह?

जिसे पीकर कपिल कहते है की चाय है या जहर इस पर सानिया जवाब देती है मैंने तो चाय बनाई थी आपके मुँह पर लगकर जहर हो गयी होगी वैसे आपने इस एपिसोड को देखा या फिर नहीं हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply