India

राज कुंद्रा की एक्स वाइफ ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया घर तोड़ने का आरोप

राज कुंद्रा की एक्स वाइफ ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया घर तोड़ने का आरोप

शिल्पा शेट्टी और राजकुंद्रा का नाम बी टाउन के पावर कपल्स के रूप में लिया जाता है दोनों अक्सर हर मौके पर एक दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं राज़ कुंद्रा पर कभी कोई आंच आती है तो शिल्पा हमेशा ढाल बनकर खड़ी नजर आती है दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए काफी गहरा है राजकुंद्रा के शिल्पा के साथ ये दूसरी शादी है दोनों ने 2009 में शादी की थी.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

शिल्पा से पहले राज़ की पत्नी कविता थी कविता ने शिल्पा पर घर तोड़ने वाली का आरोप लगाया है जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है जब कविता ने शिल्पा पर लगाया था आरोप तब डेली मेल को दिए गए इंटरव्यू में राज़ कुंद्रा की एक्स वाइफ कविता ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की थी.

PM Modi Oath Ceremony: शपथ लेते ही एक्शन में पीएम मोदी, नई कैबिनेट को दिए ये निर्देश, विपक्षी दलों के उड़े होश

उन्होंने राज के साथ अपनी शादी टिप्पणी का आरोप शिल्पा शिल्पा शेट्टी के माथे मढ़ किया था उन्होंने कहा था कि शिल्पा को घर तोड़ने वाली महिला कहा था कविता ने यह भी बताया था कि जब वो राज़ के साथ अपनी शादी के बारे में बात करती थी तो वो सिर्फ शिल्पा का नाम लेते थे इसका मतलब था की उनको कोई मुझसे बेहतर मिल गया था.

राज कुंद्रा की एक्स वाइफ ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया घर तोड़ने का आरोप
Raj Kundra’s ex-wife accuses Shilpa Shetty of breaking the house

अब शिल्पा ने भी इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी इस मामले पर शिल्पा शेट्टी ने हैलो मैगजीन को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया था उन्होंने कहा था कि घर तोड़ने वाली का टैग उन्हें शारीरिक रूप से बीमार महसूस कराना था जो उनके लिए सबसे बुरा था शिल्पा ने ये भी दावा किया था कि उन्होंने राज से शक्ति से कहा था.

आरती सिंह ने लाल साड़ी पहन पेरिस में गिराई बिजली

की जब तक वो तलाक नहीं ले लेते तब तक वो दोनों दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं हो सकते शिल्पा ने कहा था मैं घर तोड़ने वाली नहीं हूँ मेरे लिए ऐसा कहलाना बुरी बात है इससे मेरे माता पिता बहुत शर्मिंदा हुए थे और मुझे इसके लिए बहुत बुरा लगा काजोल शिल्पा ने काफी लंबे समय तक इनकम में रिश्ते के बारे में बात तक नहीं की.

लेकिन फिर दिसंबर 2007 में डीडीए को दिए गए एक इंटरव्यू में इस बात को कबूला था कि वो एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं हालांकि उन्होंने हमेशा ये बात कही की राज़ और कविता की तलाक की कोई भूमिका नहीं है राज़ कुंद्रा अपनी एक्स वाइफ के कमेंट से मैं परेशान हो गए थे.

इसी महीने सोनाक्षी सिन्हा बनेंगी ज़हीर इकबाल की दुल्हन, लेंगी 7 फेरे या करेंगी निकाह?

की उन्होंने सार्वजनिक रूप से शिल्पा और उनके परिवार से माफी मांगी साथ ही यह भी कहा था कि कविता का उनके जीजा के साथ संबंध था वैसे आपकी क्या राय है आपकी क्या प्रतिक्रिया हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप को जॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply