IndiaTechnology

KTM RC 200 मात्र 1.45 लाख में ले जाये घर, जबरदस्त फीचर के साथ

KTM RC 200 मात्र 1.45 लाख में ले जाये घर, जबरदस्त फीचर के साथ

दोस्तों अगर आप KTM RC 200 खरीदने की सोच रहे है लेकिन आपके पास बजट की कमी है तो अब आप बेहद कम कीमत में धांसू बाइक KTM RC 200 ले सकते है , जी हाँ दोस्तों इस बाइक को इंडिया में काफी पसंद किया जाता है , खासकर युवाओं ने इस बाइक को पसंद किया है , राइड के लिए भी मस्त है , आइये जानते है इसके बारे में

 

धमाकेदार परफॉर्मेंस 

KTM RC 200 में आपको 199.5 सीसी का लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है. ये वही इंजन है जो कि KTM Duke 200 में भी इस्तेमाल होता है. यह इंजन 10,000 rpm पर 25 PS की पावर और 8,000 rpm पर 19.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आने वाला ये इंजन आपको राइड के दौरान शानदार पिकअप और स्मूथ पावर डिलीवरी का अनुभव कराएगा.

अत्याधुनिक फीचर्स 

KTM RC 200 को सिर्फ परफॉर्मेंस के लिए ही नहीं बल्कि इसके फीचर्स के लिए भी जाना जाता है. इस बाइक में आपको मिलते हैं, एलसीडी डिस्प्लेइस बाइक में आपको स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर और ओडोमीटर जैसी जरूरी जानकारी देने वाला एलसीडी डिस्प्ले मिलता है.

सिंगल-चैनल एबीएस: सुरक्षा के लिहाज से इस बाइक में सिंगल-चैनल एबीएस दिया गया है. ये खासतौर पर अचानक ब्रेक लगाने की स्थिति में संतुलन बनाए रखने में मदद करता है.अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स: बेहतर हैंडलिंग और कॉर्नरिंग के लिए इस बाइक में अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स दिए गए हैं.

 

आरामदायक राइडिंग पोजीशन 

KTM RC 200 की सीट थोड़ी आगे की ओर झुकी हुई है, जो आपको एक स्पोर्टी राइडिंग पोजीशन प्रदान करती है. वहीं, हैंडलबार भी थोड़ा नीचे की ओर पोजिशन किया गया है, जिससे आपकी बाहों पर ज्यादा जोर नहीं पड़ता और लंबी राइड के दौरान भी आराम मिलता है.

कीमत

अब बात करते है कीमत की जी हाँ दोस्तों इस धांसू बाइक की कीमत olx में मात्र 1.45 लाख है। 2016 की मॉडल ये बाइक अभी तक मात्र 22,000 km तक चली है , बाइक की कंडीशन सही है , कोई भी प्रॉब्लम नहीं है , जी हाँ दोस्तों अगर आप इसको खरीदने की इच्छा रखते है तो ऑनलाइन मार्केट olx से ले सकते है

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply