IndiaTechnology

सिर्फ 23 हजार में मिल रहा है Bajaj Pulsar,जानें कैसे

सिर्फ 23 हजार में मिल रहा है Bajaj Pulsar,जानें कैसे

दोस्तों इंडिया में Bajaj Pulsar 150 सबसे ज्यादा बिकने वाला बाइक है , अगर आप भी इस बाइक को घर में खड़ा करना चाहते है लेकिन बजट नहीं हो पा रहा है , तो दोस्तों अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है , जी हाँ क्यो की ऑनलाइन मार्केट में कम कीमत में ये बाइक लिस्ट है , जहाँ से सेकंड हैंड बाइक ले सकते है। आइये जानते है डिटेल्स में

 

धांसू परफॉर्मेंस और दमदार माइलेज 

Bajaj Pulsar 150 में आपको 149.5cc का DTS-i इंजन मिलता है, जो 13.8 PS की पावर और 13.25 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज भी देता है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 50 kmpl से भी ज्यादा का माइलेज दे सकती है, जो कि रोज़ाना इस्तेमाल करने के लिए काफी किफायती है।

आधुनिक फीचर्स 

बजाज ऑटो ने पल्सर 150 में कई आधुनिक फीचर्स शामिल किए हैं। इसमें आपको फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी डीआरएल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और फ्रंट डिस्क ब्रेक (सिंघल डिस्क या ट्विन डिस्क वेरिएंट के अनुसार) जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

आरामदायक राइडिंग पोजिशन 

लंबी राइड पर आराम से बैठना काफ़ी अहम होता है। बजाज पल्सर 150 की सीट अच्छी खासी चौड़ी और आरामदायक है, जो लंबे सफर पर भी आपको थकान नहीं महसूस कराएगी। इसके अलावा, इसका हैंडलबार भी ना ज्यादा ऊंचा है और ना ही ज्यादा नीचे, जिससे आपको एक कम्फर्टेबल राइडिंग पोजिशन मिलती है।

मज़बूत और स्टाइलिश डिजाइन 

बजाज पल्सर 150 का डिजाइन काफी स्पोर्टी और आकर्षक है। इसमें आपको मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प हेडलाइट्स और एलईडी डीआरएल देखने को मिलते हैं। साथ ही, इसके साइड पैनल पर आकर्षक ग्राफिक्स भी दिए गए हैं। कुल मिलाकर, इसका डिजाइन ऐसा है जो युवाओं को खूब पसंद आता है।

भरोसेमंद परफॉर्मेंस, कीमत 

बजाज पल्सर 150 की सबसे बड़ी खासियत इसकी दमदार और भरोसेमंद परफॉर्मेंस है। यह बाइक भारतीय सड़कों के लिए काफी उपयुक्त है।  कीमत की बात करे तो ये बाइक OLX में मात्र 23 हजार में जी हाँ दोस्तों बाइक की कंडीशन भी सही है और ये बाइक अभी तक मात्र 65,000 km तक चली है , अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो OLX में जाके ओवर से बात करके ले सकते है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply