India

Akshara Singh : अक्षरा को जमीन पर लेटाकर पवन हुए रोमांटिक, जमकर किया रोमांस

Newz Fast, New Delhi Akshara Singh : भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के रोमांटिक वीडियो आज काफी तेजी से धमाल मचा रहे है। इन दिनों अक्षरा का एक रोमांस भरा वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Also This Read- Gori Nagori ने काली ड्रेस पहन दिखाई अदाएं, Thumka पर किया डांसAlso This Read- Gori Nagori ने काली ड्रेस पहन दिखाई अदाएं, Thumka पर किया डांस

भोजपुरी एक्ट्रेस पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) दोनों की जोड़ी लोगों के दिलों पर छा रही है। इनके रोमांस के वीडियो को देखने के लिए फैंस बेताब रहते है। अक्षरा सिंह की कातिलाना अदाओं को देख पवन सिंह बेकाबू हो जाते है।

Also This Read- Gori Nagori ने काली ड्रेस पहन दिखाई अदाएं, Thumka पर किया डांस

इन दोनों के गाने आए दिन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहते है। हाल ही में एक रोमांटिक गाने पर पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह डांस करती नजर आ रही है। इस गाने पर दोनों पूरे घर में एक दुसरे के साथ रोमांस कर रहे है।

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को घर में अकेले देख पवन सिंह (Pawan Singh) रोमांटिक हो जाते है।

इस वीडियो में अक्षरा सिंह को जमीन पर लेटाकर बदन से बदन मिलाकर पवन सिंह रोमांस करते दिखाई दे रहे है। इन दोनों के हर एक वीडियो में आज मिलियन में व्यूज आ जाते है।

Also This Read- Gori Nagori ने काली ड्रेस पहन दिखाई अदाएं, Thumka पर किया डांस

भोजपुरी के कई रोमांटिक गानों और फिल्मों से अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ पवन सिंह (Pawan Singh) दोनों मशहूर होते जा रहे है। एक गाना तनी सा माज़ा दे दा पर दोनों का वीडियो में अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply