India

Wedding Plan : ऐसे दामाद बेटी और सास-ससुर की जिंदगी बना देंगे नर्क

Newz Fast, New Delhi, Wedding Plan : जब बाप बेटी की शादी करता है तो वह दामाद को खोजने में लग जाता है। परिवार वाले भी बेटी के लिए पति देखने लग जाते हैं।

आज हम आपको बताने वाले हैं कि अगर किसी को इस तरह का दामाद मिल जाए तो उनकी जिंदगी नर्क की तरह हो जाती है। अगर आप भी अपने बेटी के लिए दामाद देख रहे हैं तो उसमें क्या गुण होने चाहिए और क्या नहीं।

बेटी को दुखी करने वाला- (Wedding Plan)

एक बाप अपने दामाद की पूरी खोजबीन जरूर करें। क्योंकि ऐसा न हो कि शादी के बाद उनकी बेटी को दामाद दुखी करे। अगर वह उसे प्रताड़ित करते हैं तो ऐसे घर में भूलकर भी शादी नहीं करनी है। वहीं अगर कोई दामाद ऐसा करता है तो सास ससुर की जिंदगी नर्क बन जाती है।

ऐसे बरताव वाला- (Wedding Plan)

जब पिता अपनी बेटी की शादी धूमधाम से करता है तो वह चाहता है कि उसका दामाद बेटे जैसा ही हो। लेकिन अगर किसी कार्यक्रम या फिर घर में अगर दामाद खुद को उंचा दिखाता है और दूसरों को नीचा दिखाता है तो वो दामाद आपके लायक नहीं है।

इस कारण से लड़की के माता-पिता की जिंदगी नर्क के सामान हो जाती है।

Also Read this- Boy Marriage Fact : लड़के 32 साल के होने पर ही क्यों करते हैं शादी, ये है बड़ी वजह

धोखा देने वाला दामाद- (Wedding Plan)

अगर शादी के बाद कोई दामाद बेटी या फिर घरवालों को धोखा देता है तो परिवार वालों को काफी दुख लगता है। क्योंकि कोई नहीं चाहता है कि उनका दामाद ऐसा हो।

गलत संगत वाला व्यक्ति- (Wedding Plan)

अगर गलत संगत जैसे कोई शराब पीने वाला, जुआ खेलने वाला व्यक्ति लड़की के पल्ले बंध जाता है तो भी उसका जीवन काफी तहस नहस हो जाता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply