India

Sapna Chaudhary : सपना चौधरी ने ‘Khadi Matke’ गाने पर लाइव शो में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Newz Fast, New Delhi Sapna Chaudhary : हरियाणवी डांसर्स की बात आती है तो सपना चौधरी का नाम सबसे पहले लिया जाता है। आज सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने डांस मूव्स से लोगों के दिलों की धड़कनों को तेज कर देती है। हरियाणवी डांसर सपना के गाने के वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

स्टेज पर सपना का हरियाणवी गाने ‘Khadi Matke’ पर ठुमके लगाती नजर आ रही है। डांसर के स्टेज पर जोरदार लटके झटकों को देख लोगों हैरान रह जाते है। इन दिनों लाइव शो के वीडियो भी जमकर सुर्खियां बटोर रहे है। इस शो में डांसर की फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है।

Also This Read- एक शो में डांस करने के Sapna Chaudhary लेती है लाखों, 1 घंटे की फीस जानकर लोग हुए हैरान

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की भरे मंच पर जवानी देख फैंस दीवाने हो जाते है। स्टेज शो में सपना उछल उछलकर डांस करती नजर आ रही है। हजारों लाखों की संख्या में भीड़ सपना के डांस को देखने के लिए आती है। सपना चौधरी ने ‘Khadi Matke’ गाने पर लाइव शो में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

हजारों दर्शक के सामने सपना चौधरी पीले रंग का सलवार सूट पहन ठुमके लगा रही है। इनके डांस का वीडियो यूट्यूब पर आते ही तहलका मचा देते है। हाल ही में एक वीडियो जमकर ट्रेंड कर रहा है। जिसे देख फैंस अपना आपा खो बैठते है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply