IndiaTechnology

4 लाख से भी कम कीमत में ले जाये Maruti Suzuki की ये मॉडल

4 लाख से भी कम कीमत में ले जाये Maruti Suzuki की ये मॉडल

दोस्तों अगर आप कार खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर ये है की अब आप 4 लाख से भी कम कीमत में मारुती की जबरदस्त कार ले सकते है। जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है सेकंड हैंड कार की ऑनलाइन मार्केट में ये कार सस्ते में मिल रह है आइये जानते है

 

स्टाइलिश और आकर्षक डिजाइन

Dzire की सबसे बड़ी खूबी है इसकी स्टाइलिश डिजाइन. नई Swift Dzire को काफी आकर्षक लुक दिया गया है, जो पहली नजर में ही आपको लुभा लेगी. LED हेडलाइट्स, डीआरएल्स और टेललाइट्स इसे एक मॉडर्न टच देते हैं. साथ ही, इसका इंटीरियर भी काफी प्रीमियम और स्पेसियस है, जो आपको आरामदायक सफर का अनुभव कराएगा.

 

जबरदस्त परफॉर्मेंस

Dzire दो इंजन ऑप्शंस के साथ आती है – 1.2 लीटर DualJet K12C पेट्रोल इंजन और 1.2 लीटर Dual VVT S-CNG इंजन. दोनों ही इंजन बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हैं, चाहे आप शहर की भीड़-भाड़ में फंसे हों या फिर हाईवे पर तेज़ रफ्तार से चल रहे हों. साथ ही, Dzire का माइलेज भी काफी शानदार है, जो आपको पेट्रोल के खर्च की चिंता करने से बचाएगा.

भरोसेमंद और सुरक्षित

Maruti Suzuki अपनी कारों की मजबूती और सुरक्षा के लिए जानी जाती है. Dzire को क्रैश टेस्ट में भी 2 स्टार रेटिंग मिली है. साथ ही, इसमें कई सारे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं, जैसे कि डुअल एयरबैग्स, ABS with EBD, सीट बेल्ट प्री-टेंशनर्स और चाइल्ड लॉक, जो आपको और आपके परिवार को हर सफर में सुरक्षित रखते हैं.

आरामदायक और सुविधाजनक

Dzire एक ऐसी कार है जिसे ध्यान में रखकर बनाया गया है कि आपका सफर कितना भी लंबा हो, आप आराम से तय कर सकें. इसकी सीटें काफी आरामदायक हैं और इसमें ample लेग रूम और हेड रूम भी दिया गया है. साथ ही, Dzire में कई सारे कंफर्ट फीचर्स भी मिलते हैं, जैसे कि ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडोज़ और पुश-बटन स्टार्ट, जो आपकी राइड को और भी बेहतर बना देते हैं.

कीमत

दोस्तों अब बात करते है कीमत की जी हाँ दोस्तों अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो ये कार OLX में मात्र ₹ 3,75,000 में मिल रहा है कार की कंडीशन सही है। कोई भी प्रॉब्लम नहीं है। कार 2012 की मॉडल है और अभी तक मात्र 132000.0 KM तक चली है। अगर आप इच्छुक है तो ले सकते है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply