India

Gori Nagori ने डांस के बीच बदन से हटाई चुन्नी, लोगों के उड़े होश

Newz Fast, New Delhi Gori Nagori : राजस्ठान की डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) अपने डांस के वीडियो से आज पूरे देशभर में छा रही है। गोरी नागोरी ने अपने डांस शो से खूब तहलका मचाया हुआ है।

Also This Read- स्टेज पर लहंगा चोली पहन नाची Gori Nagori, ठुमकों से मचा बवालAlso This Read- स्टेज पर लहंगा चोली पहन नाची Gori Nagori, ठुमकों से मचा बवाल

हाल ही में गोरी का एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डांसर चलते शो के बिच बदन से चुन्नी हटाकर डांस करती है।

हाल ही में गोरी नागोरी (Gori Nagori) ने अपने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस से हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ दिया है। सपना के कातिलाना अंदाज में ठुमकों को गोरी नागोरी कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है। Gori Nagori ने डांस के बिच बदन से हटाई चुन्नी, लोगों के उड़े होश

Also This Read- स्टेज पर लहंगा चोली पहन नाची Gori Nagori, ठुमकों से मचा बवाल

एक स्टेज शो में गोरी ने अपने बदन से चुन्नी हटाकर लाजवाब डांस के जलवे लोगों को दिखा रही है। इस शो में गोरी के डांस को देख लोगों के होश उड़ जाते है। फैंस को गोरी नागोरी के डांस वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है।

आज राजस्थान की डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) ने अपने कातिलाना अंदाज से लोगों के दिलों को जीत लिया है। गोरी के शो को देखने वालों की भीड़ को संभालना मुश्किल हो जाता है। स्टेज पर स्टाइलिश अंदाज में गोरी के ताबड़तोड़ ठुमके देखने को मिल रहे है।

Also This Read- स्टेज पर लहंगा चोली पहन नाची Gori Nagori, ठुमकों से मचा बवाल

इनके सोशल मीडिया पर सभी वीडियो में मिलियन में व्यूज पहुंच जाते है। इनके वीडियो यूट्यूब पर अपलोड होते ही धमाल मचा देते है। आज देखभर में गोरी नागोरी (Gori Nagori) के डांस का क्रेज काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। बूढ़े भी डांसर के शो को देखने के लिए बेताब रहते है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply