India

Sapna Chaudhary : स्टेज पर गुलाबी सूट पहन सपना ने लगाए ठुमके, क्या आपने देखा ये वीडियो ?

Newz Fast, New Delhi Sapna Chaudhary : डांसर सपना चौधरी का नाम हरियाणवी इंडस्ट्री में बड़ी शान से लिया जाता है। इस डांसर के डांस शो को देखने के लिए आज बडे़-बड़े स्टार तरसते है। इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने लाजवाब डांस को देखने लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो जाती है।

Also This Read- गोरी की मटकती कमर देख दीवाने हुए बूढ़े, स्टेज पर पूरी रात किया डांसAlso This Read- गोरी की मटकती कमर देख दीवाने हुए बूढ़े, स्टेज पर पूरी रात किया डांस

हरियाणवी गाने ‘Khule Khule Baal’ पर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) स्टेज पर गुलाबी सूट पहन जमकर ठुमके लगा रही है। इस ठुमकों के भरे वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करते ही आज 1.5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज बटोर लिए है। हाल ही में सपना के शानदार डांस को देखने दूर-दूर से लोग आते है।

Also This Read- गोरी की मटकती कमर देख दीवाने हुए बूढ़े, स्टेज पर पूरी रात किया डांस

स्टेज पर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) हरियाणवी गानों पर जोरदार ठुमके लगाती दिखाई दे रही है। सपना के स्टेज पर किलर अंदाज देख खडे़-खड़े बूढ़ों का खूब पसीना छूटता है।

आज सपना के काफी वीडियो सोशल मीडिया पर आते रहते है। इन दिनों सपना का एक जबरदस्त डांस शो देखने को मिल रहा है। Sapna Chaudhary : स्टेज पर गुलाबी सूट पहन सपना ने लगाए ठुमके, क्या आपने देखा ये वीडियो ?

Also This Read- गोरी की मटकती कमर देख दीवाने हुए बूढ़े, स्टेज पर पूरी रात किया डांस

हजारों लोग स्टेज पर सपन चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस को देखने के लिए जमा होते है। इस शो में सपना के क्रवी लुक को देख फैंस बेकाबू हो जाते है। इनके लगातार ठुमकों से स्टेज पर बवाल मच जाता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply