India

पीएम मोदी के शमथ समारोह के बीच अमिताभ ने दिया पत्नी जया बच्चन का साथ

पीएम मोदी के शमथ समारोह के बीच अमिताभ ने दिया पत्नी जया बच्चन का साथ

बॉलीवुड के तमाम बड़े दिग्गजों को आपने देखा होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह में शामिल होते हुए लेकिन महानायक अमिताभ बच्चन इस समारोह का हिस्सा क्यों नहीं बने सवाल ये उठा क्योंकि पीएम मोदी से मुलाकात को लेकर आए दिन अमिताभ की चर्चा रही और ये तो कहा गया कि जहाँ एक तरफ जया बच्चन प्रधानमंत्री मंत्री की आलोचना करती है.

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने नाइट क्लब में सोहेल खान को मुक्का मार दिया

संसद भवन में वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी द्वारा उद्घाटन किए गए राम मंदिर के लिए अमिताभ अपने बेटे के साथ जाकर अपनी ही पत्नी के खिलाफ़ जाते हैं अब इस तरह की आलोचनाओं का सामना बच्चन परिवार ने किया जिसके बाद आखिर में अमिताभ ने कड़ा कदम उठाया लेकिन अपनी पत्नी के पक्ष में 9 जून को कई स्टार्स जो शामिल हुए थे शपथ समारोह में.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

उसमें महानायक अमिताभ बच्चन नजर नहीं आए तो यहाँ आपको बताना चाहेंगे 9 जून की तारीख हर रविवार की तरह अमिताभ ने अपने फैन्स से भेंट का लिया फैसला ने वो भेंट करते तो नजर आए घर के बाहर लेकिन वो शपथ समारोह में नहीं पहुंचे जिससे ये साबित होता है कि अमिताभ इस बार अपनी पत्नी जया के साथ है.

Amitabh supports wife Jaya Bachchan during PM Modi's Shamath ceremony
Amitabh supports wife Jaya Bachchan during PM Modi’s Shamath ceremony

जया समाजवादी पार्टी से रखती हैं ताल्लुकात और समाजवादी पार्टी की नेता होने की वजह से शपथ समारोह में वो दिखी नहीं क्योंकि वो एंटी मोदी के पक्ष में हैं ऐसे में अमिताभ भी अपने फैन्स से मिले घर के बाहर निकले काफी भीड़ भी थी लेकिन अमिताभ बच्चन ने शपथ समारोह में शामिल ना होकर पत्नी का दिया है साथ.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

और उन आलोचनाओं का दिया है जवाब जो कहते हैं कि अमिताभ जया के हैं खिलाफ़ इशारा साफ अमिताभ ने अपने कदमों से किया फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply