IndiaTechnology

पुरानी यादें जुडी है, Yamaha RX100 कब होगा लॉन्च , जाने डिटेल्स

पुरानी यादें जुडी है, Yamaha RX100 कब होगा लॉन्च , जाने डिटेल्स

90 के दसक में ये बाइक काफी ज्यादा पॉपुलर हुवा करती थी , लेकिन कुछ कारण की वजह से बिच में बंद हो गया था, अब एक बार फिर यामाहा RX100 का भारतीय बाजार में धूम मचाने को तैयार है , जी हां दोस्तों, आपने बिल्कुल सही पढ़ा! वहयामाहा RX100 एक नए अवतार में वापसी कर रही है. आइये जानते है इस धांसू बाइक के बारे में डिटेल्स में

नया लुक और दमदार इंजन

यामाहा RX100 हमेशा से अपनी मजबूती और पावर के लिए जानी जाती रही है. नई RX100 में भी आपको वही दमदारपन मिलेगा, साथ ही साथ एकदम नया लुक! यह बाइक आपको स्टाइल और परफॉर्मेंस का बेहतरीन मिश्रण देगी.

आधुनिक फीचर्स से भरपूर

नई RX100 सिर्फ दिखने में ही मॉडर्न नहीं होगी, बल्कि फीचर्स के मामले में भी यह काफी आगे होगी. इसमें आपको फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डे-टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs), LED हेडलाइट, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर और एक आधुनिक 6-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा. ये सारे फीचर्स आपको राइडिंग का एक बेहतरीन अनुभव देंगे.

पावरफुल इंजन के साथ शानदार माइलेज

यामाहा हमेशा से अपने दमदार और किफायती इंजनों के लिए जानी जाती है. नई RX100 में भी आपको यही खूबी देखने को मिलेगी. इस बाइक में आपको 100cc का इंजन मिलेगा, जो 50 PS की पावर और 77 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा. साथ ही, यह इंजन आपको 1 लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर तक का शानदार माइलेज भी देगा. यानी दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ आपको ईंधन की भी चिंता नहीं करनी पड़ेगी.

कीमत 

अभी तक यामाहा ने आधिकारिक तौर पर RX100 की कीमत की घोषणा नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि इसकी कीमत भारतीय बाजार में 1 लाख रुपये के आसपास हो सकती है.

कब होगी लॉन्च?

नई यामाहा RX100 को कब लॉन्च किया जाएगा, इसकी भी अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन, RX100 के फैंस को जल्द ही इस धाकड़ बाइक की सड़कों पर वापसी देखने को मिल सकती है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply