IndiaTechnology

Yamaha के इन बाइक्स में मिला दो नए रंगों का विकल्प, अब इतनी खूबसूरत लगती है बाइक

Yamaha के इन बाइक्स में मिला दो नए रंगों का विकल्प, अब इतनी खूबसूरत लगती है बाइक

Yamaha Bikes: जापान की प्रमुख दो व्हीलर में माता कंपनी यामाहा ने अपनी डेढ़ सौ सीसी बाइक को दो नए रंगों में पेश किया है। इन दोनों रंगों के साथ यह बाइक्स काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। अब आपको जानना है कि यह बाइक्स कौन सी है तो इस खबर को पूरी पढ़ें यह आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी।

Yamaha FZs को मिला दो नया रंग

यामाहा मोटर्स में डेढ़ सौ सीसी सेगमेंट में आने वाली अपनी FZs को दो नए रंगों में लॉन्च किया है। यह दोनों ही रंग की फ्लोर ब्लू मिलियन और साइबर ग्रीन है। दिखने में यह काफी यूनिक और खूबसूरत लगते हैं। आपको भी इन्हें देखते ही प्यार हो जाएगा। पहले ही इस बाइक को चार कलर ऑप्शंस में पेश किया गया था और अब इसके दो नए रंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं।

क्या है बाइक की कीमत

यामाहा एफजेडएस v4 (Yamaha FZs) के दो रंगों में आने के बाद लोग इसे काफी ज्यादा सर्च कर रहे हैं। अगर आपको भी यह बाइक खरीदनी है तो इसके लिए 1.3 लाख रुपए की एक शोरूम कीमत देनी होगी। इसकी कीमत में डेढ़ सौ सीसी इंजन वाली यह बाइक आपकी हो जाएगी।

यामाहा भारतीय बाजार में काफी ज्यादा बाइक्स बेचती है। भारत सेगमेंट से लेकर कंप्यूटर सेगमेंट में उनकी बाइक्स काफी पॉप्युलर है। उनके लुक्स युवाओं को यह काफी ज्यादा पसंद आता है। इसके अलावा इसकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी होती है क्योंकि इसमें जापानी इंजन लगाया गया है।

कंपनी ने दिया ये बयान

यामाहा इंडिया के अध्यक्ष का कहना है कि आज की युवा सिर्फ एक ट्रांसपोर्ट नहीं चाहते हैं बल्कि उन्हें एक संपूर्ण जीवन शैली की तलाश है। वह वैश्विक रुझानों और शैली के अंतर्गत सुसज्जित एक अच्छा प्रोडक्ट चाहते हैं जिसे हर कोई सराहे। इस स्वाद को देखते हुए हम कुछ नया करते रहते हैं।

यह बताता है की यामाहा युवाओं को लेकर काफी ज्यादा सक्रिय है। वह भारत के लोगों को एक बेहतरीन विकल्प देना चाहती है जो उनके रोज के काम में मदद कर सके। इसके अलावा इसका लुक भी प्रेजेंटेबल हो। यानी कि जब वह बाइक लेकर रोड पर निकले तो सभी लोगों ने देखते रहें यही कारण है कि यामाहा एफजेडएस को दो नए रंगों में लाया गया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply