Technology

स्मार्टफोन मार्केट में IQOO करने वाला है एक और धमाका, जल्द लॉन्च करेगा अपना सुपर पावरफुल स्मार्टफोन

iQOO ने अभी कुछ समय पहले ही भारतीय मार्केट में अपना सुपर पावरफुल स्मार्टफोन iQOO Neo 9s Pro लॉन्च किया था, जिसे लोग फिलहाल काफी पंसद भी कर रहे हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि कंपनी अपने इस धांसू स्मार्टफोन का अगला वर्जन लॉन्च करने का प्लानिंग में है।

मौजूदा मिली जानकारी के अनुसार ये स्मार्टफोन आने वाले कुछ महीनों में ही मार्केट में उतारा जा सकता है, लेकिन कंपनी द्वारा फिलहाल इसके लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। ऐसे में आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

iQOO Neo 9s Pro+ के स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले – लीक जानकारी की मानें तो iQOO Neo 9s Pro+ में यूजर्स को 6.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है, जिसपर 1.5के पिक्सल रिजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

प्रोसेसर – बेहतर ऑपरेशन और स्मूथ प्रोसेसिंग के लिए iQOO Neo 9s Pro+ को स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है, जो गेमिंग तक के लिए काफी बेहतरीन होगा। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन एंड्राइड 14 पर रन करने वाला होगा।

कैमरा – लीक जानकारी के अनुसार शानदार फोटोग्राफी के लिए iQOO Neo 9s Pro+ में डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलने की उम्मीद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस दिया जा सकता है।

बैटरी – लंबे पावर बैकअप के लिए iQOO Neo 9s Pro+ में 5160mAh की बड़ी बैटरी मिलने की संभावना है और इसके साथ ही कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन 120वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ लॉन्च हो सकता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply