India

Mahindra Bolero Neo : जल्द ही मार्केट में पेश होगी महिंद्रा की ये कार, पापा की बनेगी पहली पसंद

Newz Fast, New Delhi: Mahindra Bolero Neo: महिंद्रा की कंपनी एक जानी-मानी कंपनी है। यह कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए-नए मॉडल पेश करती रहती है। लोग महिंद्रा कंपनी के हर मॉडल को काफी पसंद भी करते है।

हम जिस गाड़ी की बात कर रहे है उसका नाम Mahindra Bolero Neo है। कंपनी जल्द ही इस कार (Mahindra Bolero Neo) को लॉन्च करने वाली है। 10 Lakh रुपये से इसकी कीमत शुरू हो सकती है।

महिंद्रा बोलेरो 2024 एक एसयूवी कार है जिसका कंपेरिजन पंच, अल्ट्रोज़ और टियागो से रहेगा। (Mahindra Bolero Neo) महिंद्रा बोलेरो 2024 डीजल इंजन में आपको मिलने वाली है।

फीचर्स-

महिंद्रा बोलेरो नियो की इस धांसू कार में आपको लल्लनटॉप फीचर्स देखने को मिलने वाले है। अगर हम इस कार के फीचर्स की बात करते है तो इसमें हमें बहुत से खास फीचर्स मिलने वाले है।

Also Read This: Tata Sumo 2024 : मार्केट में सभी कारों की बैंड बजाने आ गई Tata की नई कार, जानिए कीमत और फीचर्स

सेमी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ-सक्षम, म्यूजिक सिस्टम, यूएसबी कनेक्टिविटी, छह एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग, हिल स्टार्ट असिस्ट , रियर व्यू कैमरा और सेंसर, और ट्रैक्शन कंट्रोल, इत्यादि फीचर्स आपको इस कार में मिलेंगे।

पावरफुल इंजन व माइलेज(Mahindra Bolero Neo) –

महिंद्रा की इस कार की अगर हम इंजन की बात करें तो इस कार में आपको पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा। कंपनी ने इस गाड़ी में 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया है। माइलेज के मामले में भी ये कार काफी बढ़िया है। ये कार 24 km प्रति लीटर का माइलेज भी देगी।

कीमत-

भारतीय बाजार में महिंद्रा की इस कार की कीमत लगभग 11 लाख के आसपास बताई गई है। Mahindra Bolero Neo : जल्द ही मार्केट में पेश होगी महिंद्रा की ये कार, पापा की बनेगी पहली पसंद

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply