India

मां के 90वें बर्थडे पर आमिर खान देंगे ग्रैंड पार्टी 200 मेहमानों को दावत, जुटेगा पूरा ख़ानदान

मां के 90वें बर्थडे पर आमिर खान देंगे ग्रैंड पार्टी 200 मेहमानों को दावत, जुटेगा पूरा ख़ानदान

बॉलीवुड के सुपर स्टार ऐक्टर यानी कि आमिर खान के घर में एक बार फिर से खुशियों का मौका आया बेटी आयरा की शादी के बाद अब आमिर अपनी प्यारी सी अम्मीजान के जन्मदिन का जश्न मनाने वाले है भाई आखिर इस साल आमिर की माँ पूरे 90 साल की जो होने जा रहे हैं आज यानी की 13 जून को आमिर की माँ ज़ीनत हुसैन का 90th बर्थ डे है.

कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला को मिला सोने का तोहफ़ा

जिसके लिए आमिर ने स्पेशल इंतजाम भी किए हैं उसके जानकारी हम आपको देने जा रहा है माँ की तबियत का ख्याल रखने के लिए अपने कैरिअर से ब्रेक लेने वाले आमिर इस साल अपनी माँ का जन्मदिन पूरे धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रहे हैं फिर काफी वक्त तक बीमार रहने के बाद आमिर की माँ जीनत की सेहत में अब जाकर सुधार जो आया.

कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर CM भगवंत मान ने ये क्या कह डाला

ऐसे में आमिर अपनी माँ के स्पेशल को एक्स्ट्रा स्पेशल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं तभी तो वो इसकी तैयारी करने में पूरी तरह जुटे हुए हैं माँ के दिन को खास बनाने के लिए आमिर खान अलग अलग शहरों से कुल 200 से ज्यादा परिवार के लोगों को दावत देने वाले हैं इस बारे में जानकारी देते हुए आमिर के एक नजदीकी सोर्स ने कहा है.

Aamir Khan will throw a grand party for 200 guests on his mother's 90th birthday, the entire family will gather
Aamir Khan will throw a grand party for 200 guests on his mother’s 90th birthday, the entire family will gather

आमिर खान 13 जून को अपनी माँ का जन्मदिन मनाने के लिए अलग अलग शहरों से 200 से ज्यादा परिवार के सदस्यों और दोस्तों को बुला रहे हैं पिछले 1 साल से उनकी तबियत ठीक नहीं है अब जब उनकी तबियत ठीक हुई है तब सभी एक बड़ा गेट टू गेदर करने की तैयारी कर रहे हैं इस सोर्स ने आगे ये भी कहा है की इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए भारत के अलग अलग हिस्सों से परिवार और दोस्तों को लाया जाएगा.

बेटी सोनाक्षी की शादी के ख़िलाफ़ उतरे शत्रुघ्न सिंहा का फूटा ग़ुस्सा

इस मौके पर लोग बनारस, बेंगलुरु, लखनऊ, मैसूर और दूसरे राज्यों से आ रहे है में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि आमिर खान की माँ का बर्थडे पूरी तरह से एक ग्रांड सेलिब्रेशन होने वाला है तो आपको ये भी बता दें की ये जश्न किसी फाइव स्टार होटेल में नहीं बल्कि उनके मुंबई वाले घर पर ही होगा और जब देश दुनिया से आये आमिर के खानदान के सदस्य ये खुशी मना रहे होंगे.

तो इस जश्न के साथ ही मुंबई में पहली बार आमिर के बेटे जुनैद की पहली फ़िल्म महाराज का एक स्पेशल शो भी यशराज स्टूडियोज में बने थिएटर में चल रहा होगा आपको बता दें कि आमिर अपनी माँ की काफी क्लोज़ हैं कुछ वक्त पहले आमिर खान ने अपनी माँ को पवित्र हज यात्रा कराने के लिए अपना वादा भी पूरा किया था.

कंगना थप्पड़ मामले में नया अपडेट, कुलविंदर कौर ने भाई से कही ये बड़ी बात

साथ ही उन्होंने अपनी माँ की देखभाल के लिए अपने करियर से ब्रेक भी ले लिया था आपको याद दिला दें कि साल 2020 में जब कोरोना वायरस आया था तो उसके गिरफ्त में आमिर की बात भी आई थी तब वो आमिर ही नहीं थे जिन्होंने अपनी माँ की सेहत का पूरा पूरा ख्याल रखा था साथ ही उनकी हर छोटी से छोटी जरूरत के लिए आमिर उनका साथ बनकर खड़े रहे थे.

गौरतलब है कि पिता के इंतकाल के बाद से आमिर खान की माँ ही उनके लिए सब कुछ है आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम रहे हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

तीसरी बार अरमान मालिक ने रचाई शादी, बनने वाले हैं 5वें बच्चे के पिता

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply