India

तलाक़ के बाद बेटियों को पति से अलग कर ईशा देओल ने उठाया एक बड़ा कदम

तलाक़ के बाद बेटियों को पति से अलग कर ईशा देओल ने उठाया एक बड़ा कदम

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपने पूर्व पति भरत तख्तानी से अलग होने के बाद अपनी बेटी का जन्मदिन पहली बार अकेले सेलिब्रेट किया है ईशा जिस तरह से अपनी बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेट करती नजर आई है पैरेंट्स से भी अलग अकेली में वो सेलिब्रेट कर रही है अपनी बेटी का बर्थ डे जी हाँ मिराया का बर्थ डे उन्होंने सेलिब्रेट किया है.

कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला को मिला सोने का तोहफ़ा

ईशा की छोटी बेटी है मिराया बड़ी बेटी है राध्या दोनों ही बेटियों के साथ ईशा अपने हस्बैंड से सेपरेटेड रही है आप सबको हैरानी होगी जानकर ये बात की ईशा ने भारत से तलाक के बाद अब तक मुलाकात नहीं की है सबसे बड़ी बात ये है की इशा की बेटी के बर्थडे पर भी ईशा की बेटियों के पिता भsरत नहीं पहुँच पाए हैं.

After divorce, Esha Deol took a big step by separating her daughters from her husband
After divorce, Esha Deol took a big step by separating her daughters from her husband

क्योंकि इस बारे में एक भी रिपोर्ट नहीं है ईशा अपनी बेटी के बर्थडे पर अपनी बेटी की साख अपनी सिंगल मदरहुड के वक्त की फोटो शेयर करती नजर आई हैं ईशा की बेटी के बर्थडे पर तीन पेट डॉग्स उनके घर पर नजर आए हैं जो तस्वीर उन्होंने साझा की है सोशल मीडिया पर हैरानी आपको ये जानकर भी होगी कि किस तरह से ईशा की तस्वीर को देखकर पता चला है.

कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर CM भगवंत मान ने ये क्या कह डाला

की ईशा अपनी जिंदगी में अपनी बेटियों के साथ रहकर तलाक के बाद और ज्यादा ही खुश हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply